विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

सूने मकान में घुसे चोर, लाखों की नकदी और जेवर लेकर हो गए फरार

पीड़ित मकान मालिक अपने परिजनों के साथ बाड़ी अपने रिश्तेदारों का यहां गया था, लेकिन जब शाम को घर वापस लौटे तो गेट का ताला टूटा हुआ मिला और मकान में सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला.

Read Time: 3 min
सूने मकान में घुसे चोर, लाखों की नकदी और जेवर लेकर हो गए फरार
मकान में अस्त-व्यस्त पड़ा सामान
Dholpur:

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मंगल विहार कॉलोनी में बुधवार दोपहर एक सूनसान मकान को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने घर में रखी नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए. चोरी के वक्त मकान मालिक घर पर नहीं था, सुबह जब घर पहुंचा तो घर में सामान-अस्त-व्यस्त थे और घर की लॉकर में रखे नकदी और जेवर गायब थे.  पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.  

मकान मालिक नरेंद्र के बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे अपने परिजनों के साथ बाड़ी अपने रिश्तेदारों का यहां गया था. उनसे बताया कि वो मकान में सारा सामान सही सलामत छोड़कर गए थे, लेकिन जब शाम को घर वापस लौटे तो गेट का ताला टूटा हुआ मिला और मकान में सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला.

बीते दिनों भी शहर में कई चोरी की वारदातों को चोरों ने अंजाम दिया है. जिनको पुलिस अभी तक नही पकड़ पाई है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद है और आए दिन बड़ी बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. पुलिस की लापरवाही के चलते शहर में चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है.

पीड़ित के मुताबिक घर के अंदर जाकर देखा तो लॉकर्स के भी ताले टूटे हुए मिले, जहां से  लॉकर में रखे करीब ढाई लाख रुपए और जेवर सब गायब मिले. मकान मालिक ने बताया कि मामले की सूचना उसने तत्काल कोतवाली थाने में दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है बीते दिनों भी शहर में कई चोरी की वारदातों को चोरों ने अंजाम दिया है. जिनको पुलिस अभी तक नही पकड़ पाई है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद है और आए दिन बड़ी बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. पुलिस की लापरवाही के चलते शहर में चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है.

ये भी पढ़ें- ICICI बैंक की भीमपुरा शाखा में 1.5 करोड़ का घोटाला, 29 लोगों की जमा राशि गायब, ऑडिट में खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close