विज्ञापन

मुकदमा दर्ज होने पर भड़के डोटासरा, IG पर लगाए गंभीर आरोप

Rajasthan PCC Chief Dotasra: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुकदमा दर्ज होने पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि कायर और भयभीत भाजपा क्या फर्जी मुकदमों से डराना चाहती है? 

मुकदमा दर्ज होने पर भड़के डोटासरा, IG पर लगाए गंभीर आरोप
राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एफआईआर दर्ज होने पर नाराजगी जताई.

Rajasthan PCC Chief Dotasra:  पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. डोटासरा ने आईजी पर नाराजगी जताई. उन्होंने 'X' पर ट्वीट करके आईजी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि फर्जी मुकदमों से भाजपा डराना चाहती है क्या? 

डोटासरा ने 'X' पर किया ट्वीट 

डोटासरा ने ‘X' पर ट्वीट करके लिखा, कायर और भयभीत भाजपा क्या फर्जी मुक़दमों से डराना चाहती है? जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने पर 1 क्या 100 मुकदमे लेने और जेल जाने की हिम्मत रखते हैं.  IG साहब भाजपा का चोला पहनकर खाकी वर्दी के गर्व को मिट्टी में मत मिलाओ. वर्दी रौब झाड़ने के लिए नहीं, जन सेवा के लिए मिली है.” 

डोटासरा ने 24 जून को किया था प्रदर्शन 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने 24 जून को प्रदर्शन किया था. कोटा आईजी को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि सुधर जाएं, वरना भजनलाल और ओम बिरल भी नहीं बचा सकेंगे. प्रदर्शन के अगले ही दिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. 

कांग्रेस नेताओं ने दो एफआई दर्ज की

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दो एफआईआर (Congress Leaders) दर्ज की गई है. पहली एफआईआर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, विधायक अशोक चांदना, चेतन पटेल व सीएल प्रेमी का नाम शामिल है. जबकि दूसरी एफआईआर में कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल, नईमुद्दीन गुड्डू, मोईजुद्दीन गुड्डू, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह सहित अन्य के नाम शामिल हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस और कलेक्ट्रेट पर किया था प्रदर्शन 

प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर सोमवार को कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन में विभिन्न मुद्दे उठाए गए थे, जिसमें से एक मुद्दा नीट परीक्षा को रद्द करने का भी था. इस दौरान कलेक्ट्रेट चौराहे पर कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने पुलिस की लगाई बैरिकेडिंग को हटाकर कलेक्ट्रेट में प्रवेश होने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच काफी देर बहस और धक्का मुक्की हुई थी. बाद में पुलिस वाटर कैनन से भीड़ को तितर बितर किया था. इसके बावजूद भी कांग्रेस नेता बैरिकेडिंग के सामने जम रहे थे.

यह भी पढ़ें: भाजपा के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं पर FIR, हेड कांस्टेबल से मारपीट का भी आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
मुकदमा दर्ज होने पर भड़के डोटासरा, IG पर लगाए गंभीर आरोप
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close