विज्ञापन

DSP Transfer List: भजनलाल सरकार ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, 155 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट

Rajasthan police Department Transfer List: राजस्थान में मंगलवार देर रात 155 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले कर दिए.

DSP Transfer List: भजनलाल सरकार ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, 155 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट
Rajasthan police Department Transfer

Rajasthan police department Transfer List: राजस्थान की भजनलाल सरकार ने सोमवार को पुलिस में बड़ा फेरबदल करते हुए एक साथ 155 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले कर दिए. इन 155 डीएसपी अधिकारियों के तबादले के आदेश 8 अक्टूबर को देर रात पुलिस महानिदेशक मुख्यालय की ओर से जारी किए गए. इन सभी के तबादलों को राजस्थान के DGP  यू आर साहू ने मंजूरी देते हुए हस्ताक्षर कर दिए हैं.

DGP साहू ने ट्रांसफर पर किए हस्ताक्षर

DGP साहू के आदेशानुसार जयपुर आयुक्तालय में भोपाल सिंह भाटी को एसीपी आमेर, किशोर सिंह भदौरिया को पुलिस लाइन, शिवरतन गोदारा को शास्त्री नगर, हेमेंद्र शर्मा को बगरू, पीयूष कविया को माणक चौक, रामनिवास चेजारा को लीव रिजर्व, अमीर हसन व सायर सिंह को कन्ट्रोल रूम में लगाया है.

तबादला सूची में शामिल अधिकारी विभिन्न जिलों में डीएसपी की भूमिका निभा रहे थे, इन सभी को तत्काल प्रभाव से तबादला आदेश जारी कर दिए गए हैं.

राजस्थान के इन 155 डीएसपी अफसरों का तबादला

5_6061867204637365369 (1) by dharmendradwdi on Scribd

बता दें, काफी समय से राजस्थान में पुलिस और प्रशासनिक विभाग में तबादला नहीं हुआ था. लेकिन सितंबर और अक्टूबर महीने में एक बार फिर पुलिस और प्रशासनिक विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है. और यह फेरबदल बड़े पैमाने पर हुआ है. 

सोमवार को हुआ था प्रशासनिक फेरबदल 

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करने से पहले सोमवार (7 अक्टूबर) देर रात प्रशासनिक फेरबदल भी किया गया.जिसमें कार्मिक विभाग ने 83 आरएएस अफसरों के तबादले की सूची जारी की. इसमें राजस्थान गृह विभाग के जरिए 45 आरपीएस अफसरों के तबादले शामिल हैं.जिसमें से कुछ आरपीएस अफसरों के 1 अक्टूबर 2024 को किए गए तबादले भी निरस्त कर दिए गए.

यह भी पढ़ें: Election Results 2024 LIVE Updates: जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में वोटों की गिनती शुरू, पहले रुझान में बीजेपी को 2 सीटों की बढ़त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'नौकरशाही ने मुख्यमंत्री पर काला जादू कर दिया है' जयपुर में बोले गोविंद सिंह डोटासरा
DSP Transfer List: भजनलाल सरकार ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, 155 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट
Who is Varsha Bishnoi She dummy candidate in SI exam police now in jail
Next Article
कौन है वर्षा बिश्नोई जो बनी SI परीक्षा में डमी कैंडिडेट, पुलिस ने रखा था इनाम, अब गई जेल
Close