विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

कडाणा की भूमि पर 104 बीघा जमीन पर बनेगा सागवाड़ा नगर पालिका का नया भवन

नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से नगरपालिका को क़रीब 104 बीघा कडाणा की ज़मीन का आवंटन कर दिया गया है. पालिका की ओर से इस भूमि का उपयोग कैसे करना है, उसका मास्टर प्लान तैयार किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
कडाणा की भूमि पर 104 बीघा जमीन पर बनेगा सागवाड़ा नगर पालिका का नया भवन
नगरपालिका के विकास कार्यों को लेकर बैठक हुई.
डूूंगरपुर:

जिले की नगर पालिका सागवाड़ा की साधारण सभा की बैठक आज पालिका के सभागार में नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया की अध्यक्षता में आयोजित हुई. मंगलवार को आयोजित इस बैठक में सरकार की ओर से नगरपालिका को मिली कडाणा विभाग की 104 बीघा भूमि के विकास पर चर्चा के साथ नगर के अन्य विकास कार्यों को लेकर चर्चा और कार्यों का अनुमोदन किया गया.

r5jssqco

नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से नगरपालिका को क़रीब 104 बीघा कडाणा की ज़मीन का आवंटन कर दिया गया है. पालिका की ओर से इस भूमि का उपयोग कैसे करना है, उसका मास्टर प्लान तैयार किया जा रहा है. 7 करोड़ 50 लाख रुपए खर्च कर कडाणा की भूमि पर नगर पालिका का नया भवन बनाया जाएगा.

नगर पालिका सागवाड़ा की बैठक की मुख्य बातें-

नगरपालिका को कडाणा विभाग की 104 बीघा भूमि मिली.
104 बीघा भूमि पर नगर पालिक का नया भवन बनाया जाएगा.
शहर में सफ़ाई व्यवस्था को सुचारु करने के लिए दो नये ट्रैक्टर खरीदे जाएंगे.
शहर के भीतर और बाहर इलाकों में नई रोड लाइट लगाई जाएंगी.


बैठक में निर्माण कार्यों को लेकर हुई चर्चा

बैठक में निर्माण शाखा की ओर से वित्तीय वर्ष में किए गए निर्माण कार्यों का अनुमोदन किया गया. साथ ही, शहर के विकास को लेकर नवीन कार्यों के लिए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी करने का निर्णय लिया गया. शहर में सफ़ाई व्यवस्था को सुचारु करने के लिए दो नये ट्रैक्टर खरीदने का निर्णय भी लिया गया. इसके अलावा, शहर के भीतर और बाहर इलाकों में नई रोड लाइट लगवाने के लिए भी प्रशासनिक वित्तीय स्वीकृति का अनुमोदन किया गया. बैठक में पालिका सदस्यों ने भी अपने विचार रखे और विकास कार्यों में तेजी लाने का आग्रह किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close