विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

ED Raid: छापेमारी के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

गोविंद सिंह डोटासरा का ED और केंद्रीय जांच एजेंसियों को लेकर कुछ समय पहले दिया गया का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डोटासरा शेखावाटी बोली में यह कहते सुनाई दे रहे हैं. डोटासरा का यह बयान इस वक्त वायरल हो रहा है, जब जयपुर और सीकर आवास से लेकर उनके 5 ठिकानों पर ED छापेमारी कर रही है.

Read Time: 4 min
ED Raid: छापेमारी के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा का पुराना वीडियो हो रहा वायरल
गोविंद सिंह डोटासरा का वायरल हो रहा वीडियो

ED Raid: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का ED और केंद्रीय जांच एजेंसियों को लेकर कुछ समय पहले दिया गया का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें डोटासरा शेखावाटी बोली में यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि रोजाना ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स फिरती रहती हैं, लेकिन मेरा क्या बिगाड़ दिया और मेरा क्या कर लेंगे?

डोटासरा का यह बयान इस वक्त वायरल हो रहा है, जब जयपुर और सीकर आवास से लेकर उनके 5 ठिकानों पर ED छापेमारी कर रही है. राजस्थान में पेपर लीक मामले मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पहले ही भूपेन्द्र सरन को गिरफ्तार कर लिया है.

डोटासरा ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा

डोटासरा का यह बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस बयान को लेकर तरह-तरह के मीम्स और वीडियो बना रहे हैं. कुछ लोग डोटासरा के बयान का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. डोटासरा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा 'सत्यमेव जयते' कहा है. डोटासरा ने वायरल वीडिया में दिए बयान में कहा था कि वह किसी भी गलत काम में शामिल नहीं हैं. इसलिए, उन्हें इन जांच एजेंसियों से कोई डर नहीं है. विधानसभा चुनाव के दौरान डोटासरा का यह बयान राजनीतिक रूप से भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

वीडियो में बीजेपी पर लगाया था आरोप 

डोटासरा का यह बयान उस वक्त हो रहा है जब डोटासरा के 5 ठिकानों पर गुरूवार को ईडी छापेमारी कर रही है. बहरहाल इस वायरल बयान में उन्होंने केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था. डोटासरा ने कहा था कि बीजेपी सरकार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए इन जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

गहलोत ने केंद्रीय एजेंसियों की साख पर उठाए सवाल

कुछ ऐसे ही आरोप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरूवार को कांग्रेस वार रूम में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस पर केंद्रीय जांच एजेंसियों पर लगाया. अपने बयान में सीएम गहलोत ने कहा कि डोटासरा को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों की साख पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने आतंक मचा रखा है. बता दें, ईडी पेपर लीक मामले में गुरूवार को डोटासरा के ठिकाने में छापेमारी की और सीएम गहलोत के बेटे को फेमा के मामले में समन किया है. 

ये भी पढ़ें- Paper Leak Case: गोविंद सिंह डोटासरा के 5 ठिकानों पर ED की छापेमारी, MLA हुडला के कई ठिकानों पर भी कार्रवाई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close