विज्ञापन
Story ProgressBack

तीन राज्यों में जीत के बाद बोले मोदी, 'भारत की जनता का भरोसा सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है'

तीन राज्यों की विधानसभा चुनाव की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा यह जीत जनता के विश्वास की जीत है.

Read Time: 2 min
तीन राज्यों में जीत के बाद बोले मोदी, 'भारत की जनता का भरोसा सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है'
File Photo

Rajasthan Assembly Election Results 2023: तीन राज्यों में परचम लहराने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है.

बता दें मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने बहुमत हासिल किया है, हालांकि मतगणना अभी जारी है लेकिन यह स्पष्ट दिख रहा है कि तीनों राज्यों में भाजपा सरकार बना लेगी. भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की जीत का जश्न मनाने लगे हैं. बीजेपी के बड़े नेताओं ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है. 

गृहमंत्री अमित शाह ने एमपी की जीत पर एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, मध्य प्रदेश की यह प्रचंड जीत श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी नीतियों और सुशासन पर जनता की मुहर है. प्रचंड बहुमत का आशीर्वाद देकर भाजपा को निरंतर सेवा का अवसर देने के लिए जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ. इस जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डाजी,मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी, प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जी एवं एमपी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएँ.

 यह भी पढ़े- Election Results 2023 Live: MP और राजस्थान में चला 'मोदी मैजिक', छत्तीसगढ़ में एग्जिट पोल हुआ फेल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close