विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में कुख्यात डकैत लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चली करीब 100 राउंड गोलियां, एक गिरफ्तार

Encounter in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले से डकैत और पुलिस के बीच एनकाउंटर की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान दोनों ओर से 100 से अधिक गोलियां चली. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
धौलपुर में कुख्यात डकैत लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चली करीब 100 राउंड गोलियां, एक गिरफ्तार
धौलपुर में एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार बदमाश.

Encounter in Dholpur: कुख्यात डकैतों के लिए विख्यात राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. चंबल क्षेत्र में पड़ने वाले इस जिले में काफी सालों से दस्युओं का राज रहा है. लेकिन अब धीरे-धीरे डकैतों का आंतक कम हो रहा है. फिर भी कुछ ऐसे बदमाश जिले में सक्रिय हैं, जो अलग-अलग समयों पर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हुए पुलिस-प्रशासन को चुनौती देते रहते हैं. धौलपुर का कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का और उसका गैंग अक्सर पुलिस को चुनौती देता रहा है. इस बीच एक बड़ी खबर शुक्रवार को सामने आई, जहां डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दोनों तरफ से करीब 100 राउंड गोलियां चली है. इस मुठभेड़ को एक बदमाश गिरफ्तार किया गया. हालांकि डकैत गैंग के अन्य साथी फरार हो गए हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार दिहौली थाना क्षेत्र के जुगईपुरा में कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का की गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में करीब 100 राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि डकैत लुक्का सहित आधा दर्जन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.

डकैतों ने करीब 60 तो पुलिस की ओर से चली 45 गोलियां

थाना प्रभारी परमजीत पटेल ने बताया कि कांस्टेबल अमित शर्मा को सूचना मिली थी कि डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का अपनी गैंग के आधा दर्जन साथियों के साथ जोगाईपुरा गांव में आया हुआ है. जिस सूचना पर थाने की पुलिस के साथ डीएसटी टीम ने मौके पर पहुंचकर डकैत की घेराबंदी कर दी. पुलिस को देखकर डकैत लुक्का और उसके साथियों ने करीब 60 राउंड फायरिंग कर दी. डकैत की ओर से हुई फायरिंग के दौरान पुलिस ने बचाव में 45 राउंड फायरिंग की. दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद डकैत लुक्का के साथ मौजूद उसके साथी सतीश (23) पुत्र मुंशीलाल गुर्जर निवासी जुगईपुरा को कांस्टेबल सुरेश के अदम्य साहस से पकड़ लिया गया.

फरार डकैतों की सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

थाना प्रभारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान डकैत लुक्का अपने साथी तहसीला निवासी मोरोली, हनुमान दास निवासी तिघरा, सोनू निवासी अतिराज का पूरा, सोनू पंडित निवासी सादिकपुर और विष्णु उर्फ भगत निवासी करका खेरली के साथ भागने में कामयाब हो गया. मुठभेड़ के बाद फरार हुए डकैत गिरोह की तलाश में पुलिस की टीम रवाना की गई है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रख उसे पुरस्कार देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें - 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
धौलपुर में कुख्यात डकैत लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चली करीब 100 राउंड गोलियां, एक गिरफ्तार
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;