विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग, जंगल में भागे बदमाश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में करीब 6 बजे चंबल के बीहड़ की तरफ से एक बाइक, ट्रैक्टर रोडर और एक ट्रैक्टर आते दिखाई दिए. जब पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. ऐसे में पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की.

Read Time: 3 min
धौलपुर के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग, जंगल में भागे बदमाश
धौलपुर पुलिस द्वारा जब्त की गई अपराधियों की बाइक.
Dholpur:

Dholpur Crime news: डकैत और बदमाशी के लिए कुख्यात धौलपुर जिले से शुक्रवार को मुठभेड़ की खबर सामने आई है. वैसे तो यहां आए दिन क्राइम और गोलीबारी की घटना होती रहती हैं. मगर इस बार बसई डांग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. उक्त मुठभेड़ के दौरान बदमाश तो पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए, लेकिन पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक और ट्रैक्टर को बरामद किया है. पुलिस द्वारा इस मुठभेड़ को लेकर फरार हुए बदमाशों के खिलाफ बसई डांग थाने पर मामला दर्ज कराया गया है.

Dholpur Crime news

मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए.

हिस्ट्रीशीटर हैं बदमाश

बसई डांग थाना अधिकारी संपत सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान के तहत अपराधियों के बारे में सूचना मिली थी. एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत और ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में बाड़ी सीओ महेंद्र सिंह के सुपरविजन में मुखबिर तंत्र की सूचना पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेंद्र गुर्जर पुत्र सोनेराम और उसके साथ अन्य बदमाशों की तलाश की गई. पुलिस इस मामले की नए सिरे से जांच कर रही है.

इस दौरान बाड़ी सीओ महेंद्र सिंह, सोने का गुर्जा एसएचओ शैलेंद्र सिंह के साथ तमाम जाप्ता मौके पर पहुंचा. जिनके साथ डांग में बदमाशों की तलाश की गई. पुलिस ने भागते हुए बदमाशों से एक मोटरसाइकिल और एक ट्रैक्टर जब्त किया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायर 

इस दौरान बदमाशों की ओर से 10 से 12 राउंड फायर किए गए. वहीं पुलिस द्वारा भी आत्मरक्षा में 09 राउंड फायर किए गए. उक्त घटना के दौरान बदमाश सुरेंद्र पुत्र सोनेराम गुर्जर, भूरी पुत्र केशव गुर्जर और तीन अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए.

बदमाशों की तलाश में दी जा रही दविश 

फरार हुए बदमाशों की तलाश में शुक्रवार को पुलिस ने गांव जनकपुर, गंगोली, धनवाली, वरपुरा, अनार सिंह का अड्डा, चंदेलपुरा आदि में दविश दी है. लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं लग सका है. घटना को लेकर बसई डांग थाने पर धारा 147, 148, 149, 332, 353, 307 और 11 आरडीए एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़े: धौलपुर में देर रात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25000 के इनामी डकैत लालू ठाकुर को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close