विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: ट्रैक्टर का टायर फटा फिर भी शहर में दौड़ता रहा बजरी माफिया, टोंक से सामने आया लाइव वीडियो

टोंक में अवैध बजरी खनन करने वालों का आतंक है. यहां तक की पुलिस भी उनसे परेशान है. बुधवार रात एक बजरी माफिया का पीछा करने के लिए टोंक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: ट्रैक्टर का टायर फटा फिर भी शहर में दौड़ता रहा बजरी माफिया, टोंक से सामने आया लाइव वीडियो
ट्रैक्टर का टायर फटने के बाद भी ट्रैक्टर को दौड़ाता रहा माफिया

Tonk News: टोंक जिले में बजरी का अवैध खनन नासूर बन चुका है .बजरी माफियाओं के हौसलों का आलम यह है कि यह पुलिस और प्रशासन की भी परवाह नहीं करते. इसी की एक बानगी बुधवार रात देखने को मिली. टोंक जिले की देवली में जहां बजरी से भरा ट्रैक्टर शहर में आगे-आगे दौड़ता नजर आया तो उसके पीछे पुलिस और पब्लिक थी. लेकिन ट्रैक्टर चालक बजरी माफिया ने किसी की परवाह नहीं की. ट्रैक्टर का टायर फट जाने के बाद भी ट्रैक्टर दौड़ाता रहा और ट्रॉली में भरी बजरी को चलते ट्रैक्टर से सड़क पर खाली करता हुआ भागने का प्रयास किया. बाद में पुलिस और पब्लिक ने उसे घेर लिया तो पब्लिक ने ट्रैक्टर चालक की सड़क पर ही धुलाई कर डाली और पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के साथ जनता ने किया पीछा 

देवली के मोरला चौराहा के करीब पुलिस को बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्राली आती दिखी, जिसे देखकर पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर चालक ने वाहन की गति तेज कर दी. लिहाजा पुलिस को भी अपना बचाव करना पड़ा. इसके बाद चालक बजरी की ट्रैक्टर ट्राली को गौरव पथ की ओर लेकर आया, जहां से पुलिस व लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली का पीछा किया. बता दें कि इस दौरान करीब 50 से अधिक युवा बाइक पर पुलिस के साथ ट्रैक्टर ट्राली का पीछा करने लगे. इसके बावजूद चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका.

बीच सड़क पर बिखेर दी बजरी 

इस दरमियान राजकीय महाविद्यालय के करीब हनुमान नगर पुलिस तथा दर्जनों युवा बाइक से ट्रैक्टर ट्राली का पीछा करने लगे. ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को चर्च रोड की ओर मोड़ दिया तथा सीआईएसएफ के मुख्य द्वार के करीब ले आया. इसके बाद फिर यू टर्न लेकर वापस राजकीय महाविद्यालय की ओर गया. इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को जयपुर रोड की ओर ले गया.

Latest and Breaking News on NDTV

सड़क पर बिखेर दी बजरी 

लोगों की भीड़ व पुलिस को पीछा करते देखा ट्रैक्टर चालक ने ट्रॉली को लिफ्ट कर बजरी सड़क पर बिखेना शुरू कर दिया. यहां राजकीय महाविद्यालय के बाहर से लेकर जयपुर चुंगी नाका तथा यहां से लेकर टोंक रोड तक ट्रैक्टर चालक बजरी बिखेरता हुआ गया. जिससे कि टू व्हीलर चालकों को परेशानी हुई.

यह भी पढ़ें- आमेर में पर्यटक को हथिनी ने सूंड से उठाकर फेंका, टूरिस्ट का हाथ टूटा, PETA ने कहा- 'गौरी' को जंगल भेजो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
International Yoga Day: जयपुर में SMS स्टेडियम में हुआ प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया योग
Rajasthan: ट्रैक्टर का टायर फटा फिर भी शहर में दौड़ता रहा बजरी माफिया, टोंक से सामने आया लाइव वीडियो
Once again heroin smuggling from Pakistan, smugglers ran away after firing in the air, two packets recovered
Next Article
एक बार फिर पकिस्तान से हेरोइन की तस्करी, हवाई फायरिंग कर भागे तस्कर, दो पैकेट बरामद
Close
;