विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Rajasthan Crime: धौलपुर में कांवड़ियों से बंदूक की नोंक पर मारपीट और लूटपाट, आरोपियों की तलाश की जुटी पुलिस

धौलपुर के बाड़ी कस्बे के बाईपास पर शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ियों के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने कांवड़ियों से दो मोबाइल, नकदी और बाइक लूट ली. घटना के बाद कांवड़ियों के साथ मौके पर पहुचे उनके परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Crime: धौलपुर में कांवड़ियों से बंदूक की नोंक पर मारपीट और लूटपाट, आरोपियों की तलाश की जुटी पुलिस

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के दीवानपुरा निवासी करीब एक दर्जन कांवड़िये शुक्रवार की देर रात बाड़ी कस्बे के बाईपास से गुजर रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को रोका और मारपीट करने के बाद मोबाइल और नगदी लूटकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, दीवानपुरा निवासी लज्जाराम पुत्र श्रीलाल मीणा, मानसिंह पुत्र रामदयाल मीणा, देवेंद्र पुत्र बच्चूसिंह मीणा के साथ गांव के ही कुछ अन्य लोग सोरों गंगाजी से सरमथुरा के महाकाल को गंगाजल का अभिषेक कराने के लिए कावड़ यात्रा पर निकले थे. शुक्रवार की देर रात जब वे बाड़ी कस्बे के बाईपास से गुजर रहे थे, तभी सामने से आए तीन बदमाशों ने उनको कट्टा दिखाकर रोक लिया. बदमाशों ने बाइक पर बैठे लज्जाराम और मानसिंह से मारपीट की और उनके दो मोबाइल और रुपए लूटकर बाइक लेकर फरार हो गए.

कोतवाली पुलिस आक्रोशित कावड़ियो को समझाने में लगी 

कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि घटना को लेकर देर रात से ही पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पीड़ित कांवड़ियों द्वारा थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई गई है उस पर जांच की जा रही है. घटना के बाद कांवड़ियों के साथ मौके पर पहुचे उनके परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है. कोतवाली पुलिस द्वारा आक्रोशित कावड़ियों से समझाईश की जा रही है.

रास्ते में हुआ हादसा 

वहीं आपको बता दें कि सरमथुरा कस्बे में महाकालेश्वर का आज से सरमथुरा मेला प्रारंभ होने जा रहा है. जिसको लेकर ही यह कावड़ यात्रा निकाली गई थी और दीवानपुरा के लोग महाकाल को गंगाजल से अभिषेक करने के लिए कावड़ लाए थे. लेकिन रास्ते में यह वारदात हो गई. सभी लोगों में घटना को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है.

ये भी पढ़िए- धौलपुरः चंबल नदी में नहाने आए 6 लड़के बहे, बिजली तार पकड़ने से 3 की जान बची, 3 लापता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close