विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

बैरिकेड्स तोड़कर भागते हुए तस्करों ने पुलिस पर किया गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, हुए गिरफ्तार

मादक तस्करों ने भागते हुए पुलिस के ऊपर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें कुछ पुलिसवालों को चोट भी लगी. आखिरकार तस्कर पुलिसवालों की पकड़ में आ गए. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 2 min
बैरिकेड्स तोड़कर भागते हुए तस्करों ने पुलिस पर किया गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, हुए गिरफ्तार
तस्करों की स्कॉर्पियो
बांसवाड़ा:

नाकाबंदी तोड़कर भागते हुए तस्करों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया प्रतपागढ़ जिले के अरनोद से तस्करी करके मादक पदार्थ ले जा रहे तस्करों ने पुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में स्कॉर्पियों गाड़ी को दौड़ाकर भागने का प्रयास किया, इस भागमभाग में स्कॉर्पियों बेकाबू हो गई और पुलिस के लगाए बैरिकेट्स को तोड़ती हुई, स्कूटी को टक्कर मार दी. इन तस्करों ने खमेरा के थानाधिकारियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिससे उन्हें चोट लग गई. लेकिन पुलिस ने इन तस्करों को पकड़ लिया और स्कॉर्पियो गाड़ी भी अपने कब्जे में कर ली.

h8elisbg

पुलिस के अनुसार प्रतापगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार से काले रंग की स्कॉपियो आ रही थी जिसकी सूचना पर खमेरा थाने के थानाधिकारी ने इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन इनकी गाड़ी एक स्कूटी को टक्कर मारते हुए घाटोल की ओर निकल भागी.

खमेरा पुलिस ने घाटोल थाना पुलिस को इसकी सूचना दे दी, जिस पर नाकाबंदी की गई. घाटोल पहुंचने और नाकाबंदी देख
स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी वापस मोडी और खमेरा की ओर भागने लगा.  इस दौरान चालक थाने के बाहर लगाए बेरिकेट्स तोड़ता हुआ आगे निकला, किंतु बस स्टैँड के समीप गाड़ी के टायर जाम हो गए. इस पर चालक और उसका साथी गाड़ी से 
निकलकर भागने लगे, जिन्हें दोनों थानों की पुलिस ने नाथूखेड़ी की ओर घेरा देकर पकड़ लिया. थानाधिकारी बुनकर ने बताया 
कि मामले में देवलदी अरनोद प्रतापगढ़ निवासी रहमान खान पुत्र अशरफ खान और शाहिद खान को पकड़ा है.
उनसे पूछताछ की जा रही है. 
तस्करों की गाड़ी का नंबर मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है. इस तरह की घटना से समझा जा सकता है कि तस्करों का मनोबल कितना बड़ा हुआ है. इस घटना में पुलिसकर्मी सोमलाल भी चोटिल हुआ है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close