विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर उम्मेद पैलेस में बिहारी बाबू की दुल्हनिया बनेंगी 'विदेशी मैम', रंग ला रही मैरिज इन इंडिया मुहिम

जोधपुर में उम्मेद पैलेस और मेहरानगढ़ एक बार फिर से देसी बाबू और इंग्लिश मैम की शाही शादी को यादगार बनाने जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम से प्रेरित होकर बिहार में जन्में एनआरआई सिद्धार्थ सिन्हा अपने ही देश में आकर अपने विवाह को यादगार बनाना चाहते है.

Read Time: 3 min
जोधपुर उम्मेद पैलेस में बिहारी बाबू की दुल्हनिया बनेंगी 'विदेशी मैम', रंग ला रही मैरिज इन इंडिया मुहिम
एनआरआई सिद्धार्थ सिन्हा और ओक्साना

शाही शादियों की बात सामने आती है तो राजस्थान के जोधपुर शहर को लोग अधिक तवज्जो देते हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से मैरिज इन इंडिया की मुहिम चलाई है तब से लगातार विदेश में रहने वाले एनआरआई अब अपने देश में ही लौटकर अपनी शादियों को यादगार बना रहे है.

बिहार में जन्में हैं एनआरआई सिद्धार्थ सिन्हा 

राजस्थान के जोधपुर में उम्मेद पैलेस और मेहरानगढ़ एक बार फिर से देसी बाबू और इंग्लिश मैम की शाही शादी को यादगार बनाने जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम से प्रेरित होकर बिहार में जन्में एनआरआई सिद्धार्थ सिन्हा अपने ही देश में आकर अपने विवाह को यादगार बनाना चाहते है.

विदेश से आ रहे हैं मेहमान

सिद्धार्थ यूक्रेनीयन अमरीकन ओक्साना से हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने जा रहे हैं. दोनों का विवाह जोधपुर के उम्मेद पैलेस में आयोजित होगा. एक और ग्रैंड मैरिज को लेकर उम्मेद पैलेस पूरी तरह से सजधज कर तैयार है. इस शाही शादी के लिए कई बड़ी विदेशी हस्तियां भी पहुचं रही है.

अमेरिका में बिजनेस करते हैं सिद्धार्थ सिन्हा

सिद्धार्थ सिन्हा का अमेरिका में एनर्जी का बिजनेस है और वो कई सालों पहले भारत से अमेरिका में जाकर बस गए थे. तब से लेकर आज तक सिद्धार्थ ने ना केवल अपना बिजनेस बड़ा किया बल्कि एक कामयाब एनआरआई बनकर विदेश में भी अपने देश का नाम ऊंचा किया था.

विदेश में रहने के दौरान ही उनको इंग्लिश मैम ओक्साना से प्रेम हो गया, लेकिन विदेश में रहने के बावजूद अपनी संस्कृति और संस्कार नही भूले. जब उनको पता चला कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने मैरिज इन इंडिया की मुहिम चलाई है तो उन्होने भी अपनी मैरिज को इंडिया में यादगार बनाने का निश्चय किया.

यह भी पढ़ें- उम्मेद भवन में फोटोशूट के बाद 60 लैंबॉर्गिनी कारों का काफिला जोधपुर से जैसलमेर हुआ रवाना, जानिए पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close