विज्ञापन

Rajasthan Politics: पुलिस ने रोका तो पूर्वमंत्री अशोक चांदना ने कलेक्ट्रेट पर गेट तोड़ा, राजस्थान में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि मैं बीजेपी के नेताओं को चेतावनी देना चाहता हूं कि उनके नेता भी क्षेत्र में दौरा करने के लिए आते हैं फिर कार्यकर्ता उनके खिलाफ खड़े होंगे और उन्हें क्षेत्र में घुसने नहीं देंगे.

Rajasthan Politics: पुलिस ने रोका तो पूर्वमंत्री अशोक चांदना ने कलेक्ट्रेट पर गेट तोड़ा, राजस्थान में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
कांग्रेस का प्रदर्शन

Rajasthan Politics: राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेताओं को विरोध प्रदर्शन जारी है. राजस्थान के कई हिस्सों में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कई जगह मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया. बूंदी में तो कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन देखने को मिला. यहां पूर्व मंत्री अशोक चांदना समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने पहुंचे और जमकर हंगामा हुआ. 

पुलिस और कांग्रेस नेताओं में नोंकझोंक

दरअसल, पूर्वी मंत्री अशोक चांदना, बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा और केशोरायपाटन विधायक सीएल प्रेमी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने पहुंची थी. कार्यकर्ताओं की भीड़ को बूंदी पुलिस ने अंदर जाने से रोक दिया. इसके बाद पूर्व मंत्री अशोक चांदना पुलिस पर बिफर गए और कार्यकर्ताओं के साथ अंदर जाने के लिए जद्दोजहद करने लगे. मौके पर पुलिस प्रशासन ने ज्ञापन लेने के लिए एडीएम को बुलाने की बात कही, लेकिन तय समय तक एडीएम मुख्य द्वार पर नहीं पहुंचे तो पूर्व मंत्री अशोक चांदना समर्थन के साथ कलेक्ट्रेट के अंदर घुस गए और उन्होंने गेट तोड़ दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के नोंकझोंक भी हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लाठी फटकारते हुए खदेड़ दिया. इस दौरान दो कार्यकर्ताओं को हाथ और पैर में चोट भी लगी है. जिन्हें बूंदी अस्पताल भेजा गया है. अशोक चांदना ने कहा कि देश में अराजकता का माहौल है. बीजेपी द्वारा नेता प्रति पक्ष राहुल गांधी के खिलाफ लगातार अनर्गल बयान बाजी की जा रही है. मैं बीजेपी के शीर्ष नेताओं को बता देना चाहता हूं कि देश की आवाज राहुल गांधी है और उनके खिलाफ अपमान कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं सहेगा.

बीजेपी नेताओं को क्षेत्र में घुसने न देने की चेतावनी

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि मैं बीजेपी के नेताओं को चेतावनी देना चाहता हूं कि उनके नेता भी क्षेत्र में दौरा करने के लिए आते हैं फिर कार्यकर्ता उनके खिलाफ खड़े होंगे और उन्हें क्षेत्र में घुसने नहीं देंगे. इसलिए ऐसे नेताओं पर लगाम लगाए वरना भाजपा कार्यकर्ता अपने नेताओं की फिक्र करें. बूंदी के अलावा दौसा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ के टिप्पणी मामले को लेकर आक्रोश जताते हुए धरने और प्रदर्शन किए. सांसद मुरारी लाल ने कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री ही हमकों देशद्रोही बता रहा है तो फिर और कोई भाजपाई से उम्मीद करना बेकार है. मुरारी लाल ने आगे कहा कि भाजपा को अब विपक्ष बर्दाश्त नहीं हो रहा, क्योंकि अब संसद में भी मोदी हाय-हाय के नारे लगाते हैं .

Latest and Breaking News on NDTV

कोटा में भी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी करने के विरोध में गुमानपुरा कांग्रेस कार्यालय के बाहर केंद्र सरकार में मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन किया. कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष आबिद कागजी महिला प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी की अगुवाई में गुमानपुरा कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं पर मीटिंग कर भाजपा नेताओं की बयानबाजियों की निंदा की. उसके बाद पुतला दहन, नारेबाजी कर विरोध जताया. राजस्थान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष राखी गौतम ने बयानों की निदा करते हुए बीजेपी पर हमला बोला.

यह भी पढे़ं- आखिर किसके निशाने पर हैं भीलवाड़ा के मंदिर? हर दूसरे दिन हो रही माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
9 साल से 360 परिवारों को अपने घर का इंतजार, अभी भी काम अधूरा, दिवाली तक कैसे मिलेंगे फ्लैट?
Rajasthan Politics: पुलिस ने रोका तो पूर्वमंत्री अशोक चांदना ने कलेक्ट्रेट पर गेट तोड़ा, राजस्थान में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
In Hanumangarh district Lalchand declared dead on paper his daughter-in-law
Next Article
Hanumangarh News: 'मैं मरा नहीं, जिंदा हूं,' खुद को जिंदा साबित करने सरकारी सिस्टम का चक्कर काट रहा बुजुर्ग
Close