विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

'अलोकतांत्रिक है गहलोत सरकार' छात्रसंघ चुनाव रद्द होने पर पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी का बड़ा हमला

राजस्थान के विश्वविद्यालयों व कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव रद्द करने पर प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला किया है. देवनानी ने चुनाव रद्द करने को लोकतंत्र की हत्या बताया है.

Read Time: 3 min
'अलोकतांत्रिक है गहलोत सरकार'  छात्रसंघ चुनाव रद्द होने पर पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी का बड़ा हमला
प्रेस कांफ्रेंस में बोलते पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा जोधपुर प्रभारी

राजस्थान (Rajasthan) में विधानसभा चुनाव से पहले प्रमुख विपक्ष भाजपा गहलोत सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बुधवार को मुख्यमंत्री गहलोत के गढ़ जोधपुर के एकदिवसीय दौरे पर आए भाजपा के जोधपुर प्रभारी व पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) ने राज्य सरकार पर करारा हमला बोला. 

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव को स्थगित करने पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए वासुदेव देवनानी ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया. दरअसल, बुधवार को पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी मीडिया से अनौपचारिक बात कर रहे थे, जहां उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरते हुए कई सवाल खड़े किए. 

सबके सामने आएगा 'लाल डायरी' का सच, जब खुलेगा काला चिट्ठा

देवनानी ने कहा कि प्रदेश में झूठ और लूट की सरकार है, भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है, इस सरकार के कार्यकाल में इनके मंत्री और विधायक तमाम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. 'लाल डायरी' (Lal Dairy) मुद्दे पर सवाल खड़ा करते हुए वासुदेव देवनानी ने कहा कि अगर 'लाल डायरी' का सच बाहर आता है तो मुख्यमंत्री की पूरी पोल खुल जाएगी और उनके बेटे वैभव गहलोत के भी सारे काले चिट्ठे जनता के सामने आएंगे तब यह सरकार किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगी. 

प्रदेश में बुरी तरह से जंगलराज है, लोग परेशान हैं कांग्रेस को लगता है कि इनकी सरकार जाने वाली है इसलिए सीएम गहलोत रोज नई-नई घोषणाएं करके जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं.

वासुदेव देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री व भाजपा जोधपुर प्रभारी

आयोग के गठन पर खड़े किए सवाल

पूर्व शिक्षा मंत्री व भाजपा के जोधपुर प्रभारी वासुदेव देवनानी ने राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे आयोग और बोर्ड के गठन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जितने भी आयोग और बोर्ड बनाए हैं उनका एक भी ऑफिस नहीं खुला है और न ही कोई बजट आवंटित हुआ है, प्रदेश सरकार सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रही है. 

वहीं, कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा दानव और राक्षस कहे जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को जनता के बीच में रहना है तो पहले इस मुद्दे पर वह जनता से माफी मांगे,नहीं तो जनता इन्हें 3 महीने बाद राक्षस समझकर विदाई कर देगी. देवनानी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close