विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

Rajasthan Election 2023: राजस्थान की हॉट सीट से चुनाव लड़ेंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, बोले- 'मुझ पर जनता का आशिर्वाद'

सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ से सुभाष महरिया के भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद महरिया ने कहा जनता के आशीर्वाद से हॉट सीटों पर ही लड़ता रहा हूं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: राजस्थान की हॉट सीट से चुनाव लड़ेंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, बोले- 'मुझ पर जनता का आशिर्वाद'
सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ से सुभाष महरिया के भाजपा प्रत्याशी

Election 2023: राजस्थान के सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ सीट से सुभाष महरिया (Subhash Mahariya) के भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद महरिया समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी. सुभाष महरिया की औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में भी कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर भाजपा से टिकट मिलने पर बधाई दी. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने प्रधानमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष सहित पार्टी के दिग्गज पदाधिकारी का आभार जताते हुए कहा कि भाजपा पार्टी की ओर से लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से मुझे प्रत्याशी बनाया गया है, मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं.

उन्होंने कहा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा का सदैव मेरे पर आशीर्वाद रहा है. मैं एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में सब के साथ मिलकर काम करने का अथक प्रयास करूंगा. यहां के कार्यकर्ता और जनता की मूलभूत समस्याएं हैं, जिसके समाधान की लड़ाई लड़नी होगी. लक्ष्मणगढ़ विधानसभा की राजस्थान में एक अलग पहचान बनेगी. इसके लिए भाजपा और हजारों कार्यकर्ता प्रयास करेंगे और मैं भी एक कार्यकर्ता के रूप में प्रयास करूंगा. 

मेरी तो एक ही प्रार्थना है कि परमपिता परमेश्वर मुझे शक्ति दे कि किसी भाई को मेरे कारण से मायूसी ना आए. सबके चेहरे पर प्रसन्नता रहे और हम सब मिलकर एक दूसरे के सहयोग के साथ आगे बढ़े, विकास की बड़ी गंगा बहे, यही भागीरथी प्रयास करने का हम प्रयत्न करेंगे.

सुभाष महरिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री, भाजपा प्रत्याशी, लक्ष्मणगढ़, सीकर

लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट प्रदेश की हॉट सीट में से होने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने कहा, 'मैं जनता के आशीर्वाद से इन हॉट सीटों पर ही लड़ता रहा हूं.' लक्ष्मणगढ़ से पीसीसी डोटासरा के चुनाव लड़ने की संभावना पर बोले, 'हमारे कार्यकर्ता किसी भी हॉट सीट से कम नहीं है. लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और संगठन से जुड़ी हमारी टीमें उनका कोई जवाब नहीं है, मुझे उन पर अटूट विश्वास है.'

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी की 41 उम्मीदवारों की पहली सूची, लिस्ट में किरोड़ी मीणा समेत 7 एमपी को मिला टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close