विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री की आलोचना करना राहुल गांधी का एकमात्र उद्देश्यः दिनेश शर्मा

राज्यसभा सदस्य एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज जयपुर में थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ऐसे बयान देकर अपनी छोटी सोच का परिचय दिया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री की आलोचना करना राहुल गांधी का एकमात्र उद्देश्यः दिनेश शर्मा
दिनेश शर्मा, पूर्व उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश (फाइल फोटो )

Rajasthan Assembly Election 2023: भाजपा सांसद व उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बुधवार को  राजस्थान में एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. राहुल गांधी को जनता द्वारा खारिज किया गया नेता करार देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की आलोचना करना उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य रह गया है. शर्मा ने गांधी द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को अशोभनीय बताते हुए कहा कि जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी और पांच राज्यों के चुनाव में इसका जवाब देगी.

'जनता को गुमराह कर रहे हैं ये लोग'

शर्मा ने कहा, 'पांच राज्यों में हो रहे चुनावों में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस नेता अपना मानसिक संतुलन खो दिया हैं और अब अभद्र भाषा के प्रयोग पर उतर आए हैं.' उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री के पिता के लिए अशोभनीय बातें कहीं और अब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के बारे में अशोभनीय बातें कही हैं. उन्होंने कहा, 'ये लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं.'

'राहुल ने मनोबल को गिराने का काम किया'

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने बुधवार को जयपुर में कहा कि कांग्रेस देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ऐसे बयान देकर अपनी छोटी सोच का परिचय दिया है. उन्होंने कहा, 'अपनी टिप्पणियों से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने विश्व कप में बेहतरी प्रदर्शन करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल को गिराने का काम किया है.'

भाजपा को जनादेश देने की अपील की

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत आज सभी खेलों में अपना परचम लहरा रहा है. शर्मा ने जयपुर के बगरू, मालवीय नगर और सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया और लोगों से राज्य में विधानसभा चुनाव में भाजपा को जनादेश देने की अपील की.

यह भी पढ़ें- उदयपुर में 'बाबा' शब्द को लेकर गरमाई राजनीति, प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने जताई आपत्ति, जानिए क्या है मामला?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close