विज्ञापन
Story ProgressBack

अंधेरे में घात लगाकर हथियारों से लैस होकर बैठे थे 4 नाबालिग, शिकार करने से पहले शिकार हो गए

4 Minors Detained: पेट्रोल पंप लूटने के इरादे से अंधेरे में हथियारों के साथ बैठे 4 नाबालिगों की योजना पुलिस की मुस्तैदी से फेल हो गई. पुलिस ने 4 नाबालिग समेत 5 जनों को डिटेन किया है. उनके पास से पुलिस ने हथियार बरामद कर मामले की जांच राजतालाब थानाधिकारी को सौंप दी है.

Read Time: 2 mins
अंधेरे में घात लगाकर हथियारों से लैस होकर बैठे थे 4 नाबालिग, शिकार करने से पहले शिकार हो गए
प्रतीकात्मक तस्वीर

Petrol Pump Robbery Averted : बांसवाड़ा जिले के सदर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाने वाले अपराधियों को दांव तब उल्टा पड़ गया जब पुलिस की मुस्तैदी से उनकी योजना सफल नहीं हो सकी. बुधवार देर रात हथियारों से लैस होकर चार नाबालिग पेट्रोल पंप को लूटने के इरादे से अंधेर में घात लगाकर बैठे थे, लेकिन पुलिस शिकारियों का शिकार कर उन्हें हिरासत में ले लिया.

पेट्रोल पंप लूटने के इरादे से अंधेरे में हथियारों के साथ बैठे 4 नाबालिगों की योजना पुलिस की मुस्तैदी से फेल हो गई. पुलिस ने 4 नाबालिग समेत 5 जनों को डिटेन किया है. उनके पास से पुलिस ने हथियार बरामद कर मामले की जांच राजतालाब थानाधिकारी को सौंप दी है.

पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे नाबालिग हथियारों के साथ गिरफ्तार

राजतालाब थाना अधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि सदर थाना पुलिस के थानाधिकारी दिलीप सिंह संध्या कालीन गश्त पर थे, उस दौरान लूट के अन्य मामले के आरोपियों की तलाश करने के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि विट्ठल देव के नाले में इकट्ठा होकर कुछ युवक लूट की वारदात करने की योजना बना रहे हैं,

बोरखेड़ी पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाकर घात लगा कर बैठे थे नाबालिग

नाबालिगों की घेराबंदी कर पुलिस ने मौके से पांच जनों को डिटेन किया, उनके पास से हथियारों के साथ पुलिस ने मिर्ची पाउडर का पाउच भी बरामद किया है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि वो बोरखेड़ी पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे.

लंबे समय से बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे नाबालिग

पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाने वाले गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने पहले भी छोटी-बड़ी लूट की वारदात की थी, लेकिन बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए वह योजना बना रहे थे. मामले की जांच राजतालाब थाना अधिकारी दीपक बंजारा को सौंप गई है.

ये भी पढ़ें-Operation Lallantop: 12 साल बाद पकड़ में आया फैक्टरी मुनीम का हत्यारा, फलौदी के सट्टा बाजार से जुड़ा है कनेक्शन


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में 11 लोकसभा सीटों पर क्यों हारी बीजेपी? मंथन में बड़ी वजह आई सामने
अंधेरे में घात लगाकर हथियारों से लैस होकर बैठे थे 4 नाबालिग, शिकार करने से पहले शिकार हो गए
Bhupendra Yadav again got the Ministry of Environment, Forest and Climate Change, again got a big responsibility
Next Article
भूपेंद्र यादव को फिर मिला पर्यावरण-वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय, मिली फिर बड़ी जिम्मेदारी
Close
;