विज्ञापन
Story ProgressBack

एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर हो रही थी ठगी, चार शातिरों पर 13 राज्यों में ठगी के 41 मामले दर्ज

डूंगरपुर जिले की आसपुर और दोवडा थाना पुलिस ने एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर चार ठगों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर हो रही थी ठगी, चार शातिरों पर 13 राज्यों में ठगी के 41 मामले दर्ज
ऑनलाइन ठगी के शातिर.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की आसपुर और दोवडा थाना पुलिस ने एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर चार ठगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर लड़कियां उपलब्ध करवाने का झांसा देकर करीब 13 राज्यों में ऑनलाइन ठगी के 41 प्रकरण दर्ज है.

ठगी के मामले की बड़ी कार्रवाई

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस और दोवडा थाना पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के मामले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

उन्होंने बताया कि मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर आसपुर थाना पुलिस ने बड़ोदा निवासी रवीन उर्फ़ रवि पुत्र केवलजी पाटीदार, सकानी निवासी मणिलाल पुत्र रूपेंग पाटीदार को गिरफ्तार किया है.

लड़कियां उपलब्ध करवाने को लेकर करते थे ऑनलाइन ठगी

वही दोवडा थाना पुलिस ने लोकिया बनकोडा निवासी दीपक पुत्र भराजी पाटीदार और इन्दोडा निवासी लोकेश पुत्र भेमजी पाटीदार को गिरफ्तार किया है. वही उनके मोबाइल भी जब्त किये है. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की आरोपी वेबसाइट के जरिये एस्कोर्ट सर्विस के नाम पर लोगों को लड़कियां उपलब्ध करवाने का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी करते थे.

यह भी पढ़ेंः हिजाब विवाद पर बालमुकुंद आचार्य ने दी सफाई, कहा- 'मैंने तो स्कूल से ड्रेस के बारे में पूछा था'

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ देश के विभिन्न राज्यों में ऑनलाइन ठगी के करीब 41 मामले दर्ज है. इधर ठगी के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को कर्नाटक पुलिस अपने साथ ले गई है. वही एक आरोपी को कोर्ट ने जमानत दे दी है. इधर दो आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः पहले वसुंधरा राजे ने प्रधानमंत्री का किया था स्वागत, अब पीएम मोदी और सीएम भजन लाल के लिए कही बड़ी बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close