विज्ञापन
Story ProgressBack

गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर में हुआ विरोध, शेरगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जोधपुर लोकसभा सीट से गजेद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार उम्मीदवार घोषित किया है. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता उनका विरोध कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर में हुआ विरोध, शेरगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत का विरोध.

Gajendra Singh Shekhawat: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर से बीजेपी के उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार (7 मार्च) को जोधपुर के शेरगढ़ के दौरे पर थे. गजेंद्र सिंह शेखावत का शेरगढ़ में पहले से ही विरोध चल रहा है. यहां बीजेपी के कार्यकर्ता काफी समय से गजेंद्र सिंह शेखावत का विरोध कर रहे हैं. वहीं, जब शेखावत यहां पहुंचे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया. वहीं विरोध को लेकर कार्यकर्ता भी आमने-सामने नजर आए. पुलिस को भी शेखावत के विरोध की आशंका थी इस वजह से क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शेखावत के काफिले को काले झंडे भी दिखाए.

वहीं भालू गांव में सभा के दौरान जब शेखावत ने अपने द्वारा करवाए गए काम बताने शुरू किए तो लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया. यहां बीजेपी कार्यकर्ता 'मोदी तुझसे बैर नहीं शेखावत की खैर नहीं' नारे लगाए. शेखावत के दौरे को लेकर उनके विरोध के बारे में पुलिस को पहले से ही अंदेशा था इसलिए पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया था लेकिन स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध के चलते शेखावत के काफिले को निकलने में पुलिस को काफी में मशक्कत करनी पड़ी.

जोधपुर में शेखावत के अपने ही कर रहे विरोध

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जोधपुर लोकसभा सीट से गजेद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार उम्मीदवार घोषित किया. वहीं उन्होंने क्षेत्र में अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. लेकिन लोकसभा क्षेत्र में राजपूतों की सबसे बड़ी विधानसभा क्षेत्र में स्थिति ठीक नहीं हैं. चुनाव नजदीक आ रहे हैं लेकिन गुरुवार को शेखावत के दौरे पर स्थानीय विधायक बाबूसिंह राठौड नदारद थे. सभी जगह पर शेखावत अकेले ही लोगों के बीच गए थे. जहां उनका सम्मान और स्वागत हुआ. लेकिन  शेरगढ़ में तो शेखावत के विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर यह जता दिया कि अभी बाबू सिंह राठौड और उनके बीच स्थितियां सामान्य नहीं है. जिसका असर चुनावों में कितना होगा यह तो आने वाला समय बताएगा.

लेकिन इतना तय है कि ऐसी स्थिति लंबी चली तो बीजेपी को नुकसान होना तय है. उललेखनीय है कि हाल ही में विधायक बाबूसिंह ने शेखावत के खिलाफ उनकी कार्यशैली को लेकर मोर्चा खोला था. जिसके बाद सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मंत्री के सामने नारेबाजी की थी. अब एक बार फिर मोदी तुझसे बैर नहीं शेखावत की खैर नहीं जैसे नारे शेरगढ़ में लगे हैं.

शेखावत नहीं कर पाए कार्यकर्ताओं की नाराजगी

हालांकि  पिछले दिनों जोधपुर के सर्किट हाउस में प्रदेश के मंत्री के सामने विरोध के बाद में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि यह उनकी पार्टी के अंदरूनी मामला है. और उनके कार्यकर्ताओं को जो नाराजगी है उसे दूर कर देंगे. लेकिन गुरुवार के दौरे के दौरान हुए विरोध से लगता नहीं है कि कार्यकर्ताओ की अभी नाराजगी दूर हुई है.

यह भी पढ़ेंः मोदी की गारंटी को टक्कर देगी राहुल गांधी की 5 गारंटी, कहा- इनको बनाएंगे कानून

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close