विज्ञापन
Story ProgressBack

गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया खुलासा, शपथ ग्रहण समारोह में अशोक गहलोत से क्या हुई थी बात

शपथ ग्रहण समारोह में शेखावत, गहलोत और वसुंधरा एक साथ बैठे थे और आपस में बात कर हंस रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे. लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत ने अब खुलासा किया है कि उस दिन उनकी अशोक गहलोत से क्या बात हुई थी.

Read Time: 4 min
गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया खुलासा, शपथ ग्रहण समारोह में अशोक गहलोत से क्या हुई थी बात

Rajasthan News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे पर रविवार को पहुंचे थे. जहां उन्होंने लूणी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की थी. आपको बता दें, गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सीएम शपथ ग्रहण समारोह में साथ बैठे दिखे थे, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. कार्यक्रम में शेखावत, गहलोत और वसुंधरा एक साथ बैठे थे और आपस में बात कर हंस रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे. लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत ने अब खुलासा किया है कि उस दिन उनकी अशोक गहलोत से क्या बात हुई थी.

मीडिया ने जब गजेंद्र सिंह शेखावत से अशोक गहलोत की मुलाकात के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई भी राजस्थान के तीन लोग अगर एक साथ बैठकर बात करते तो इसमें कुछ अप्रत्याशित है क्या? उन्होंने कहा, मैं तो पहले भी अनेक बार कहा है कि हमारा किसी भी तरह का मनभेद नहीं होना चाहिए मतभेद हो सकते हैं. उन्होंने आगे कहा,

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आईडियोलॉजी अलग है और हमारी अलग है. वह एक परिवार को प्रसन्न करने के लिए काम करते हैं और हम जन सामान्य को, इस आईडियोलॉजी में विभेद हो सकता है बाकी हम सब लोग एक ही प्रदेश के एक साथ काम करने वाले लोग है. मुझे लगता है कि इस पर किसी तरह के चर्चा का विषय नहीं होना चाहिए.

शेखावत ने बताया क्या हुई थी गहलोत से बात

जब शेखावत से मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपको चाय पर बुलाया गया तो उन्होंने कहा, मुझे उस दिन उन्होंने कहा था कि अब मैं फ्री हो गया हूं. एक तारीख तय करके आइए बैठकर एक साथ चाय पीते हैं. शेखावत ने कहा,

उन्होंने ही चर्चा शुरू की और कहा आपका वह इंटरव्यू मैंने देखा था मुझे बहुत अच्छा लगा कि आपने कहा कि जब प्री हो जाएंगे मुझे बुलाएं तो मैं अवश्य आउंगा. मैंने उनसे कहा आपका 50 साल का राजनीतिक अनुभव है मुझे बहुत सारी जादूगरी सीखनी भी है.

राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण पर हुई थी मुलाकात

11 दिसंबर को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शपथ लिया था इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहोलत भी शामिल हुए थे. लेकिन जहां वह बैठे थे. वहीं पर गजेंद्र सिंह शेखावत और वसुंधरा राजे भी बैठे थे. तीनों आपस में काफी सारी बातें करते दिखे और आपस में हंस भी रहे थे. बता दें, गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़ेंः सरकार बदलते ही एक्शन में आई पुलिस, IG ने जारी किए हिस्ट्री शीट खोलने के आदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close