विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

ED रेड पर बोले गोविंद सिंह डोटासरा- 'कोई गलत काम नहीं किया, किसी भी सवाल का जवाब देने को तैयार'

गुरुवार को ईडी की रेड पर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं.

Read Time: 3 min
ED रेड पर बोले गोविंद सिंह डोटासरा- 'कोई गलत काम नहीं किया, किसी भी सवाल का जवाब देने को तैयार'
सचिन पायलट के साथ राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

ED Action on Govind Singh Dotasara: गुरुवार को राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर छापेमारी की. 12 घंटे तक चली केंद्रीय एजेंसी की छापेमारी गुरुवार देर शाम समाप्त हुई. इस छापेमारी ने राज्य के सियासी पारा को हाई कर दिया है. कांग्रेस ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाए. जबकि भाजपा का कहना है कि यदि कांग्रेस के नेताओं ने कुछ गलत नहीं किया है तो डर क्यों रहे हैं. इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ईडी की रेड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

डोटासरा ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं. ईडी की छापेमारी के दौरान सीकर में डोटासरा के आवास के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र हुए समर्थकों ने कांग्रेस नेता के साथ एकजुटता में नारे लगाए.

डोटासरा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर 'सत्यमेव जयते' भी लिखा. डोटासरा ने अपने निवास के बाहर समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा,‘‘वे (ईडी टीम) अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं और हमें कोई समस्या नहीं है. वे हमसे अपनी सर्च  के संबंध में जानकारी मांग रहे हैं और हम ईमानदारी से उन्हें विवरण दे रहे हैं. घबराने की जरूरत नहीं है.''

उन्होंने समर्थकों से अनुशासन बनाए रखने को कहा. डोटासरा ने कहा कि ईडी टीम के लौटने के बाद वह उनसे बात करेंगे.दूसरी ओर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने धन शोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) मामले में ईडी द्वारा समन जारी करने पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव वाले राज्यों में ईडी जैसी एजेंसियों को भेजती है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी बृहस्पतिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीकर के फतेहपुर में थे. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जहां भी चुनाव होते हैं, ईडी पहुंच जाती है.''

यह भी पढ़ें - 'भाजपा पांचों राज्यों में पीछे चल रही है, आज की कार्रवाई इसका संकेत', राजस्थान में ED की रेड पर बोले पायलट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close