विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

'पहले ही कहा था चूरू से चुनाव नहीं लड़ेंगे राठौड़', टिकट फाइनल होते ही राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का तंज

कांग्रेस की पहली सूची में गोविन्द सिंह डोटासरा को लक्ष्मणगढ़ से एक बार फिर मैदान में उतारा है, वहीं भाजपा ने राजेंद्र राठौड़ को चूरू से टिकट ना देकर तारानगर से उम्मीदवार बनाया है.

Read Time: 4 min
'पहले ही कहा था चूरू से चुनाव नहीं लड़ेंगे राठौड़', टिकट फाइनल होते ही राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का तंज
गोविन्द सिंह डोटासरा और राजेंद्र राठौड़ ( फाइल फोटो )
SIKAR:

विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) को लेकर कांग्रेस की ओर से पहली सूची जारी होने के बाद पहली बार सीकर के लक्ष्मणगढ़ आए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पहली लिस्ट की सराहना की. वहीं उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ सहित भाजपा की सूची पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि, मैंने तो पहले ही कहा था राठौड़ चुरू से चुनाव नहीं लड़ सकते, क्योंकि उन्होंने चूरू में जनता का विश्वास खो लिया और जनता के काम नहीं किए.

उन्होंने कहा कि, लोगों ने मन बना रखा था कि इस बार राठौड़ आएंगे तो सफल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वहां की जनता कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया था सरकार ने जो अच्छे काम करवाए हैं उस मोहर लगाना चाहते हैं. ग़ौरतलब है कि भाजपा की पहली सूची में राजेंद्र राठौड़ को चूरू से टिकट ना दे कर तारानगर से मैदान में उतारा गया है. 

डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, कांग्रेस की आज पहली सूची आई है जिसमें पार्टी के पांच-चार दिग्गज नेताओं को टिकट दी गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सीपी जोशी, हरीश चौधरी और मुझे भी प्रत्याशी बनाया गया है. इसके अलावा बाकी युवा विधायक और प्रत्याशी हैं उन्हें टिकट दी गई है और नौ महिलाओं को टिकट दी गई है.

जिन लोगों ने 5 साल अच्छा काम किया है उन लोगों के नाम पहली सूची में

सबको साथ लेकर बहुत ही अच्छी सूची आई है. जिन लोगों ने 5 साल अच्छा काम किया है उन लोगों के नाम पहली सूची में डाले गए हैं और और भी सूची आने बाकी है. हमारी पार्टी और आलाकमान अपनी अपनी रणनीति के अनुसार सूची जारी करती है. मुझे उम्मीद है जल्द ही दूसरी सूची भी आएगी. डोटासरा ने कहा कि,आज जो सूची आई है उसे पूरे प्रदेश में मैसेज गया है कि जो काम करता है उनकी सूची पहले आई है.

" भाजपा की 2024 लोकसभा में जिनकी टिकट काटनी है उनकी सूची आई है "

भाजपा की सूची पर तंज़ करते हुए डोटासरा ने कहा कि,जब भाजपा की सूची आई तो लोगों ने कहा कि इन लोगों का नाम तो कभी सुना ही नहीं था. उन्होंने कहा भाजपा की सूची 2024 लोकसभा में जिनकी टिकट काटनी है उनकी सूची आई है. इसलिए उन्हें विधायक के चुनाव में उतारा गया है. उन्होंने कहा कि, हमने जो सूची बनाई है वह बहुत ही काबिल लोगों की है और भी पार्टी में कई योग्य लोग हैं जिनका नाम भी दूसरी सूची में आएगा.

भाजपा ने सांसदों को इस लिए टिकट दिया क्योंकि उनका विरोध शुरू हो गया है. क्योंकि उन्होंने 10 साल में फील्ड में कभी काम ही नहीं किया इसलिए उनके आगे टिकट कटने वाली थी. 

ये भी पढ़ें -20 साल पहले मां को हराया था, अब बेटे से लड़ेंगे किरोड़ी लाल मीणा; राजस्थान की इस सीट पर रोचक फाइट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close