विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'सचिन पायलट को शक था तो सदन में सवाल करते', किरोड़ी लाल के बयान से गरमाई राजस्थान की सियासत

Lok Sabha Elections 2024: किरोड़ी ने कहा कि, मैंने विधानसभा में सभी प्रश्नों का उत्तर दिया है. वो हवा में नहीं दिया. हमने MoU किया है. अगर किसी को कोई शक है तो वो हमसे पूछते, हम इसका जवाब देते. 

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'सचिन पायलट को शक था तो सदन में सवाल करते', किरोड़ी लाल के बयान से गरमाई राजस्थान की सियासत
किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो)

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में आज 12 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इस बीच नेताओं के सियासी बयान भी आ रहे हैं. दौसा लोकसभा सीट पर मतदान करने के बाद कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर सचिन पायलट के बयान पर उन्होंने कहा कि, 'उनका काम गुमराह करना है. स्वीकृति मिल गई है. PKC और ERCP को जोड़कर राजस्थान और मध्य प्रदेश दोनों को पानी मिलेगा.अगर सचिन पायलट को शक था तो मुझसे सदन में सवाल करते.'

उन्होंने कहा कि, 'हमारे यहां 2 लाख 10 हजार हेक्टेयर भूमि सिंचित होगी और 80 हजार हेक्टेयर भूमि को नए सिरे से सिंचाई के लिए तैयार करेंगे.' उन्होंने कहा कि, 'उद्योगों के लिए 25 फ़ीसदी पानी मिलेगा. यह क्षेत्र आने वाले 20 सालों में गुड़गांव बन जाएगा. यहां IIT और IIM जैसे संस्थान आएंगे.' किरोड़ी ने कहा कि, 'मैंने विधानसभा में सभी प्रश्नों का उत्तर दिया है. वो हवा में नहीं दिया. हमने MoU किया है. अगर किसी को कोई शक है तो वो हमसे पूछते, हम इसका जवाब देते.'

गौरतलब है कि, राजस्थान में 4 घंटे के अंदर 22.51 प्रतिशत मतदान हुआ है. सबसे ज्यादा श्रीगंगानगर में 27.70 प्रतिशत वोटिंग हुई है. जबकि करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर सबसे कम 18.74 प्रतिशत वोट पड़े हैं. दोपहर को एक बार फिर निर्वाचन आयोग का मतदान का डेटा आना बाकी है. 

यह भी पढ़ें- पहले चरण में राजस्थान की 6 हॉट सीट पर वोटिंग, लेकिन X पर क्यों ट्रेंड हो रहा 'जयपुर ग्रामीण'?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close