विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के एक और विधायक की सेहत बिगड़ी, जनसंपर्क के दौरान खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत हुई खराब, ICU में भर्ती

धौलपुर जिले की बसेरी विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत बिगड़ गई है. उन्हें धौलपुर जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 4 min
राजस्थान के एक और विधायक की सेहत बिगड़ी, जनसंपर्क के दौरान खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत हुई खराब, ICU में भर्ती
धौलपुर-बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत बिगड़ी.

Khiladi Lal Bairwa Health  Update: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच बुधवार को एक विधायक की मौत की खबर सामने आई थी. श्रीगंगानगर जिले के करनपुर विधानसभा सीट के कांग्रेस विधायक और प्रत्याशी गुरमीत सिंह कनुर की बुधवार को दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है. कुनर के निधन के बाद अब राजस्थान के एक और विधायक की तबियत बिगड़ गई है. बुधवार दोपहर बाद राजस्थान के एक और विधायक और निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी की तबियत बिगड़ने की खबर सामने आई. फिलहाल विधायक को आईसीयू में एडमिट किया गया है. उनका इलाज चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को धौलपुर जिले के बसेरी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत जनसंपर्क के दौरान बिगड़ गई. आनन-फानन में उनके समर्थक उन्हें लेकर इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. जहां इस समय बैरवा को आईसीयू में एडमिट किया गया है. 

खिलाड़ी लाल बैरवा ने बताया बुधवार को बसेड़ी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे. जनसंपर्क के दौरान अचानक घबराहट और बेचैनी बढ़ गई. चक्कर आने पर विधायक बेहोश भी हो गए. तबियत बिगड़ती देख कार्यकर्ताओं के हाथ पैर फूल गए और आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

विधायक ने बताया बीपी एवं शुगर लेवल काफी हाई स्तर तक पहुंच गया है. जांच कराने पर शुगर लेवल 550 पाया गया है. चिकित्सकों की टीम द्वारा बॉडी का चेकअप किया जा रहा है. फिजिशियन चिकित्सकों की विशेष टीम विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा की सेहत पर निगरानी रख रही है.

रविवार की घटना से लगा सदमा, तभी से बढ़ रही बेचैनी

विधायक खिलाडीलाल बैरवा ने बताया रविवार की रात्रि को कांग्रेस प्रत्याशी संजय जाटव के परिजनों ने पथराव एवं फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था. उक्त हमले में विधायक एवं उसका परिवार बाल-बाल बचा था. घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर विधायक पुलिस थाने में मंगलवार को सुबह से शाम तक धरने पर बैठे थे. विधायक ने बताया उनके साथ हुई घटना से काफी आघात लगा है.

टिकट कटने पर छोड़ दिया था पद
 

मालूम हो कि खिलाड़ी लाल बैरवा कांग्रेस के विधायक हैं. वो राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष भी थे. बैरवा पायलट गुट के नेता हैं. लेकिन इस बार कांग्रेस ने बैरवा का टिकट काट दिया था. जिसके बाद वो निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे. निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने के बाद बीते दिनों बैरवा पर जानलेवा हमला भी हुआ था. 

इस हमले के खिलाफ सरमथुरा पुलिस थाना पर विधायक बैरवा ने समर्थकों के साथ धरना दिया था. बुधवार दोपहर बाद जनसंपर्क के दौरान विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की तबियत अचानक बिगड़ने लगी. जिसके बाद धौलपुर जिला अस्पताल के कार्डिक आईसीयू वार्ड में उन्हें भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें - करणपुर के विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर का निधन, कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया था नामांकन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close