विज्ञापन

Rajasthan: छत पर सो रहे युवक पर हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, हुई दर्दनाक मौत

धौलपुर में एक युवक पर हाई टेंशन बिजली के तार गिरने से उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान 38 साल के भैरो सिंह के रूप मे हुई है. उसके मकान के सामने से हाई टेंशन लाइन गुजर रही है. घटना रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है.

Rajasthan: छत पर सो रहे युवक पर हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, हुई दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले मे गुरुवार रात दर्दनाक हादसा हो गया. सरमथुरा थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में छत पर सो रहे एक युवक पर हाई टेंशन बिजली का तार टूटकर गिर गया, जिसमें उसकी झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई. शुक्रवार तड़के जब परिजनों ने छत पर चढ़कर देखा तो उनके होश उड़ गए.

खबर के मुताबिक हाई टेंशन लाइन का तार युवक के ऊपर पड़ा हुआ था. घटना को देखकर परिजनों की चीख पुकार निकल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

युवक की पहचान 38 साल के भैरो सिंह पुत्र बदन सिंह के रूप मे हुई है. उसके मकान के सामने से हाई टेंशन लाइन गुजर रही है. रात करीब 1:30 बजे के आसपास इंसुलेटर में ब्लास्ट होने के बाद तार टूट कर चारपाई पर सो रहे युवक के ऊपर गिर गया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसर गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक चार बेटी एवं दो पुत्रों का पिता बताया जा रहा है.

मामले की जांच के बाद होगी कार्रवाई

शव को सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में पुलिस ने रखवा दिया है. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना से बिजली विभाग को भी अवगत करा दिया है इसके बाद आगे मामले में जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

परिजन कर रहे मुआवजे की मांग 

आर्थिक स्थिति में परिवार काफी अभावग्रस्त बताया जा रहा है। परिजन मृतक के परिवार के लिए विद्युत निगम से मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बीसलपुर बांध के पास मौजूद शिव मंदिर जहां रावण ने की थी तपस्या, सावन में उमड़ती है भक्तों की भारी भीड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
उदयपुर में है सबसे खूबसूरत रोड, मिल चुका ये अवॉर्ड; जंगल, पहाड़ और झरने दिखते एक साथ
Rajasthan: छत पर सो रहे युवक पर हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, हुई दर्दनाक मौत
food safety department 1122 liters mustard oil 'Major' brand seized in Jaipur
Next Article
जयपुर में 'मेजर' ब्रांड के 1122 लीटर सरसों तेल सीज, दीपावली से पहले मिलावट खोरों पर सरकार का शिकंजा
Close