विज्ञापन
Story ProgressBack

रिश्ते तार-तार, आंख लगते ही पत्नी और घर में सो रहे 3 बच्चों की तकिए से गला दबाकर पति ने की हत्या, ऐसे खुला राज

Alwar Murder Case: अलवर में महिला और तीन बच्चों की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस जघन्य मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला के पति ने ही चारों की जान ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Read Time: 3 mins
रिश्ते तार-तार, आंख लगते ही पत्नी और घर में सो रहे 3 बच्चों की तकिए से गला दबाकर पति ने की हत्या, ऐसे खुला राज
महिला और उसके तीन बच्चें, जिनकी पति ने की हत्या.

Alwar Murder Case: घर में सो रही पत्नी और तीन मासूम बच्चों की तकिए से गला दबाकर हत्या... मानवीय रिश्ते को तार-तार करने वाला यह मामला राजस्थान के अलवर जिले से सामने आया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे जेल दिया है. दरअसल मंगलवार पांच मार्च को अलवर से एक महिला और उसके तीन बच्चों की संदिग्ध स्थिति में मौत की खबर सामने आई थी. शुरुआत में महिला का पति जहर देकर सभी की मार डालने की बात करते हुए पुलिस को बरगला रहा था. लेकिन पुलिस से सख्ती से उससे पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आ गई. पति ने ही पत्नी और अपने तीनों बच्चों की हत्या की थी.  

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

दरअसल अलवर जिले के थानागाजी पुलिस थाना अंतर्गत दुहार चौगान गांव में तीन बच्चों सहित पत्नी की हत्या करने के मामले में पति ही आरोपी निकला. आरोपी पति ने तकिए से मुंह दबाकर चारों जनों की हत्या की. थानागाजी पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है कि कहीं आरोपी की किसी महिला से अवैध संबंध तो नहीं है. पुलिस ने बताया कि आरोपी तेजपाल शर्मा  का कई दिनों से अपनी पत्नी के साथ विवाद था और लंबे समय से दोनों में आपस में झगड़े  चल रहे थे. 

महिला के भाई ने बहनोई पर जताया था शक

मंगलवार को सुबह 8 बजे थानागाजी पुलिस को सूचना मिली थी कि थानागाजी के दुहार चौगान में तीन बच्चों  और एक महिला की हत्या कर दी गई है . वहां पर पुलिस पहुंची पुलिस ने जाकर के गंभीरता से जांच की उनके शरीर पर नीले रंग के निशान देखकर  पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए थानागाजी अस्पताल पहुंचाया. इस संबंध में मृतका मंजू के भाई सुरेंद्र ने अपने जीजा तेजपाल के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था और यह भी संदेह व्यक्त किया था कि उनके बीच लगातार झगड़ा होता रहता है हो सकता है कि तेजपाल ने ही उनकी हत्या की है.

सख्ती से पूछताछ में टूट गया आरोपी, फिर उगला सच

जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देश के अनुसार एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. पोस्टमार्टम करने के पश्चात अंतिम संस्कार के बाद पति तेजपाल पर संदेह हुआ. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पत्नी सहित तीनों बच्चों की हत्या करना कबूल किया. जिस पर थानागाजी पुलिस ने आरोपी तेजपाल को गिरफ्तार किया.  तेजपाल ने बताया कि उसकी पत्नी मंजू से किसी बात को लेकर तकरार हो गई जिसके कारण पत्नी ने उसके तकिए की मार दी .जिससे वह  आक्रोशित हो गया. 

सोते समय चारों की तकिए से गला दबाकर की हत्या

पहले तेजपाल ने पत्नी मंजू को तकिए से गला दबा कर मारा. उसके पश्चात सोते हुए तीनों बच्चों  को भी तकिया से गला दबा करके मार दिया और पड़ोस के कमरे में जाकर मां के पास सो  गया. थानागाजी के समीप  दुहार चौगान  गांव के अंदर रहने वाली मंजू(35) ने अपने पुत्र दीपांशु(7), पुत्री दिव्यांशी(8) शिवानी (9 ) की हत्या की.थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि कहीं कोई प्रेम प्रसंग तो नहीं था जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: हरीश चौधरी की कविता से क्यों हुआ विवाद? विरोध करने सत्ता पक्ष के साथ खड़े हो गए रविंद्र सिंह भाटी
रिश्ते तार-तार, आंख लगते ही पत्नी और घर में सो रहे 3 बच्चों की तकिए से गला दबाकर पति ने की हत्या, ऐसे खुला राज
Dummy candidates caught in 10th-12th open examination, were giving exam in place of Sarpanches in Barmer Rajasthan
Next Article
अब 10वीं-12वीं की ओपन परीक्षा में भी पकड़े गए डमी कैंडिडेट, सरपंचों के बदले दे रहे थे परीक्षा
Close
;