विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर के फलोदी में दिन दहाड़े पत्नी को पति ने मार दी गोली, घटना का सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल

जोधपुर के फलोदी के नागौर रोड क्षेत्र स्थित नारी कलेक्शन शोरूम में बैठी पत्नी को पति द्वारा गोली मारने के घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Read Time: 2 min
जोधपुर के फलोदी में दिन दहाड़े पत्नी को पति ने मार दी गोली, घटना का सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल
जोधपुर के फलोदी में दिनदहाड़े हत्या

Jodhpur Murder: राजस्थान के जोधपुर में एक हत्या का मामला सामने आया है जिसमें पति ने ही पत्नी की गोलीमारकर हत्या कर दी. जिले के फलोदी के नागौर रोड क्षेत्र स्थित नारी कलेक्शन शोरूम में बैठी पत्नी को पति द्वारा गोली मारने के घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें आरोपी पति महीराम बिश्नोई शोरूम में प्रवेश करता है और सामने काउंटर पर बैठी अपनी पत्नी को गोली मारता दिखाई पड़ रहा है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पति महीराम की तलाश में जुटी है. 

कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवारी ने बताया कि शोरूम से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विभिन्न थानों में इसकी सूचना दे दी गई है. साथ ही अलग-अलग टीम में बनाकर आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

मृतका के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मृतक महिला की पिता तेजाराम निवासी दयासागर खारा ने पुलिस को दी लिखित रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी अनामिका की शादी नगरासर निवासी महीराम के साथ हुई थी. पिछले एक डेढ़ साल से दोनों में अनबन के चलते मेरी बेटी मेरे पास ही रहती थी. जिसे मैंने नारी कलेक्शन दुकान लगाकर दी. जिससे वह अपना और अपने दो बच्चों का पेट पाल रही थी. रविवार दोपहर तकरीबन 12:30 बजे के आसपास महीराम मेरी बेटी के शोरूम में आया और उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

बताया जाता है कि अनामिका के दो बेटे हैं जिसमें एक 12 साल का बेटा है और दूसरा 9 साल बेटा है. महीराम और अनामिका की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी.

फिलहाल पुलिस फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति महीराम निवासी नगरासर के खिलाफ धारा 302 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. हालांकि हत्या के कारणों का सही पता आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद पता चलेगा. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस जिले मिला सेना के दो जिंदा बम, इलाके में फैली दहशत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close