विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के इस जिले मिला सेना के दो जिंदा बम, इलाके में फैली दहशत

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में रविवार देर शाम एक खेत में सेना के दो जिंदा बम मिले हैं. बम मिलने के बाद इस इलाके में सनसनी फ़ैल गयी.

Read Time: 2 min
राजस्थान के इस जिले मिला सेना के दो जिंदा बम, इलाके में फैली दहशत
श्रीगंगानगर में मिला जिंदा बम

Rajasthan News: राजस्थान में स्थित सरहदी जिले श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में रविवार देर शाम एक खेत में सेना के दो जिंदा बम मिले हैं. बम मिलने के बाद इस इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. वहीं बम मिलने के बाद ग्रामीणों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और जिंदा बम को निगरानी में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को सूचना दी है. इसके अलावा सेना के अधिकारियों को भी सूचना दी गई है. हालांकि, सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस ग्रामीण इलाके में सेना के जिंदा बम आए कैसे.

पिपेरण के पास एक खेत में मिले बम 

एसपी गौरव यादव ने बताया कि सूरतगढ़ के गांव पिपेरन में सेना के दो जिंदा बम मिलने का मामला सामने आया है. एसपी ने बताया कि किसान सोहन सिंह अपने खेत में कार्य कर रहा था. उसी दौरान उसे दोनों बम दिखे. ऐसे में आसपास के किसान और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने दोनों बमों को अपने कब्जे में लिया और आबादी एरिया से दूर सुरक्षित स्थान पर रखवाया है. सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि बमों के चारो और मिटटी के कट्टे लगाए गए हैं और पुलिस के जवान भी तैनात किये गए हैं ताकि कोई भी अन्य व्यक्ति इन बमों के पास नहीं जा सके.

सेना के बम्ब निरोधक दस्ते को की गयी सूचना 

सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि सेना के बम निरोधक दस्ते को सूचना की गयी है. बम निरोधक दस्ते के आने के बाद इन बमों को डिफ्यूज करने की प्रकिया की जायेगी. वहीं सेना के अधिकारियों को भी सूचना दी गयी ताकि पता चल सके कि ये बम इस खेत में कैसे पहुंचे. बता दें कि सूरतगढ़ में सेना की छावनी है और पहले भी कई बार खेतों में बम मिलने की घटनाएं सामने आती रही है. 

यह भी पढ़ेंः हंसते खेलते परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मोबाइल की वजह से हुई जवान बेटे की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close