विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी चौकसी, गाड़ी की तलाशी ले रही पुलिस, लाखों रुपए कैश और सोना-चांदी जब्त

पुलिस ने एफएसटी टीमों के साथ मिलकर शुक्रवार को एक दिन में 2 गाड़ियां पकड़ीं. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 10 किलो चांदी की सिल्लिया पकड़ी, वहीं चौरासी थाना पुलिस ने एक इनोवा कार से 33 लाख 87 हजार रुपए से ज्यादा का कैश और 3 किलो से ज्यादा का सोना और करीब 10 किलो चांदी बरामद की है

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी चौकसी, गाड़ी की तलाशी ले रही पुलिस, लाखों रुपए कैश और सोना-चांदी जब्त

Police in Action Rajasthan: डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. रास्तों, नाकों पर पुलिस ने पहरा लगाकर गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. वही गाड़ी चालकों से आने ओर जाने की जगह के साथ कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही. बीती रात शहर समेत जिलेभर में 25 जगहों पर नाकेबंदी कर एक साथ जांच की गई. 

एसपी मोनिका सेन ने बताया कि लोकसभा चुनवों को लेकर अवैध गतिविधियों, कैश और जेवरात परिवहन पर सख्ती बरती जा रही है. इसी के तहत राजस्थान से गुजरात को लगती सीमा पर 7 चेक पोस्ट लगाए गए है. बॉर्डर से आने जाने वाली गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है. जिलेभर में भी पुलिस थाना और चौकियों पर अलग से नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही है.

सघन जांच कर रही पुलिस 

शुक्रवार रात के समय कोतवाली पुलिस ने बिछीवाड़ा और सीमलवाड़ा जाने वाले रोड पर सिंटेक्स तिराहे पर एक साथ तीन तरफा नाकाबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग की गई. पुलिस ने आने ओर जाने वाली सभी गाड़ियों को रूकवाया. ड्राइवर और उनमें बैठी सवारियों के सामान चेक किए. उनके नाम, पते नोट कर आने- जाने के कारणों को नोट किया गया. वही कंटेनर, ट्रकों की भी तलाशी ली गई. जिलेभर में सभी थाना पुलिस के साथ ही एफएसटी टीमों की ओर से नाकाबंदी कर गाड़ियों की जांच की जा रही है. 

एक दिन में 2 गाड़ियों से पकड़ा लाखों का कैश 

बिछीवाड़ा और चौरासी थाना पुलिस ने एफएसटी टीमों के साथ मिलकर कल शुक्रवार को एक दिन में 2 गाड़ियां पकड़ी. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 10 किलो चांदी की सिल्लिया पकड़ी, वहीं चौरासी थाना पुलिस ने एक इनोवा कार से 33 लाख 87 हजार रुपए से ज्यादा का कैश, 3 किलो से ज्यादा का सोना और करीब 10 किलो चांदी बरामद की है. इसके बाद से पुलिस और ज्यादा अलर्ट हो गई है.

यह भी पढ़ें- भरतपुर लोकसभा से कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों के पास लाखों की संपत्ति, जानें कौन कितना अमीर?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close