विज्ञापन

RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले आरोपियों के खिलाफ होगा बुलडोजर एक्शन? मंत्री ने दिया ये जवाब

Stabbing in Jaipur: स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मामले में एक आरोपी फरार है. घायलों को उचित इलाज मुहैया कराया जा रहा है, उन्हें रिकवरी के बाद अगले 24 से 48 घंटों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले आरोपियों के खिलाफ होगा बुलडोजर एक्शन? मंत्री ने दिया ये जवाब

Jaipur Crime: जयपुर के करणी विहार इलाके में चाकूबाजी की घटना में घायल लोगों का SMS हॉस्पिटल में इलाज जारी है. हॉस्पिटल में भर्ती घायलों का हालचाल जानने के लिए स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर (Gajendra singh khivsar) और हवामहल विधायक बाल मुकुंद आचार्य (Bal Mukund Acharya) पहुंचे. खींवसर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मामले में एक आरोपी फरार है. घायलों को उचित इलाज मुहैया कराया जा रहा है, उन्हें रिकवरी के बाद अगले 24 से 48 घंटों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. राहत की बात यह है कि इनका इलाज बिल्कुल सही चल रहा है और उनका कोई ऑर्गन डैमेज नहीं हुआ है.

कैबिनेट मंत्री ने वारदात की निंदा करते हुए कहा कि यह कोई महोत्सव नहीं था, यह खीर प्रसादी कार्यक्रम का एक कार्यक्रम था. जिन्होंने भी अपराध को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ कानून के मुताबिक एक्शन होना चाहिए. यह हत्या के प्रयास का गंभीर मामला है. इन्हें कड़ी सजा मिलना चाहिए. बुलडोजर एक्शन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था गृह विभाग का विषय है. 

आरोपियों की जमीन के दस्तावेज की होगी जांच- बीजेपी विधायक 

हवामहल से बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य ने बताया कि महिला समेत 3 आरोपियों ने यह हरकत की है. मुझे इसकी सूचना रात को मिली. मैंने रात में ही पुलिस अधिकारियों से बात की थी. एक आरोपी मर्डर के मामले में जमानती है. साथ ही जानकारी भी मिली है कि आरोपी ने मंदिर की जमीन पर अवैध भवन बना रखा है. मैंने इस संबंध में निगम की टीम से बात की है और जमीन के दस्तावेज जांचने की बात कही है. 

खीर-प्रसादी के कार्यक्रम के दौरान हुई थी चाकूबाजी

राजधानी जयपुर में गुरुवार देर रात करणी विहार इलाके में मंदिर में चल रहे जागरण कार्यक्रम के दौरान कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच चाकूबाजी हुई थी. शरद पूर्णिमा उत्सव के मौके पर मंदिर में यह जागरण कार्यक्रम चल रहा था. चाकूबाजी की इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. घटना से गुस्साई भीड़ ने कुछ देर के लिए जयपुर-अजमेर मार्ग भी जाम कर दिया. हमले के आरोपी नसीब चौधरी और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घायल युवक का संबंध आरएसएस के जगदम्बा नगर हीरापुरा शाखा से बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी, 8 घायल SMS अस्पताल में भर्ती, जयपुर में देर रात गरमाया माहौल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'मैं नरेश मीणा को चुनाव लड़वाऊंगा' देवली- उनियारा से टिकट मिलने की चर्चा पर बोले प्रह्लाद गुंजल 
RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले आरोपियों के खिलाफ होगा बुलडोजर एक्शन? मंत्री ने दिया ये जवाब
Law Minister Arjun Ram Meghwal on Goddess of Justice Lady of justice new statue
Next Article
'न्याय की देवी' की नई मूर्ति पर कानून मंत्री का रिएक्शन, CJI चंद्रचूड़ के फैसले पर कही ये बात
Close