विज्ञापन
Story ProgressBack

जैसलमेर में चला नगर परिषद का पीला पंजा, अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर उठा ले गए दर्जनों दुकान

जैसलमेर में अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद की ओर से जमकर कार्रवाई की गई. नगर परिषद द्वारा बुलडोजर के जरिए कार्रवाई कर यहां दर्जन दुकानों को ध्वस्त किया गया.

Read Time: 2 mins
जैसलमेर में चला नगर परिषद का पीला पंजा, अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर उठा ले गए दर्जनों दुकान

Jaisalmer Encroachment Action: राजस्थान की स्वर्णनगर जैसलमेर में अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद की ओर से जमकर कार्रवाई की गई. नगर परिषद द्वारा बुलडोजर के जरिए कार्रवाई कर यहां दर्जन दुकानों को ध्वस्त किया गया साथ ही कई दुकानों के केबिन को उठाकर ले गए. यहां विभिन्न स्थानों पर स्थाई एवं अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

जानकारी के अनुसार नगर परिषद द्वारा मलका प्रोल के पास सूलीडुगर अतिक्रमण कर स्थाई निर्माण व गफूर भट्टा क्षेत्र में रास्ते पर स्थाई अतिक्रमण को हटाया गया. जबकि सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया. वहीं शहर के पुराने चुंगी नाके,अम्बेडकर पार्क के पास, रेलवे स्टेशन रोड सहित आस पास के इलाके पर अस्थाई अतिक्रमणों को हटाया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

1 बीघा भूमि अतिक्रमण मुक्त

नगर परिषद जैसलमेर द्वारा मल्का प्रोल के पास सूलीडुगर पर बाउन्ड्री निर्माण कर अतिक्रमण किया गया था, जिसे नगर परिषद जैसलमेर द्वारा करीब 1 बीघा भूमि अतिक्रमण मुक्त की गई.परिषद की गफूर भट्टा में एन ब्लॉक में सड़क की भूमि पर किये गये स्थाई अतिक्रमण को परिषद द्वारा हटवाया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

इसके बाद नगर परिषद द्वारा गड़ीसर चौराहे से रेलवे स्टेशन तक लगाए गए केबिनों को हटाने की कार्रवाई की गई, इसमें करीब 20 केबिन एवं अस्थाई ठेले हटाए गए. यह काम आयुक्त लजपाल सिंह के निर्देशानुसार पवन कुमार राजस्व अधिकारी नगर परिषद जैसलमेर के नेतृत्व में की गई.

इस कार्रवाई पुलिस जाब्ता, नगर परिषद स्टाफ, कार्यवाहक सफाई निरीक्षक  चुन्नाराम व नरेशपाल सिंह, गायड सिंह, कनिष्ठ अभियंता नीरज बंसल एवं अतिक्रमण निरोधक दस्ता साथ रहा. उपरोक्त कार्यवाही में गफूर भट्टा एन ब्लॉक में विरोध हुआ जबकि अन्य स्थानों में शांति पूर्ण ढंग से कार्यवाही संपन्न हुई.

यह भी पढ़ेंः कोटा..दौसा..नागौर और सीकर में ACB की ताबड़तोड़ कार्रवाई, रिश्वत लेते कांस्टेबल-पटवारी से लेकर फायरमैन तक पकड़े गए रंगे हाथ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में स्थापित होंगे हेल्थ इमरजेंसी सेंटर, महामारी से सुरक्षा के लिए होंगे हाईटेक इंतजाम
जैसलमेर में चला नगर परिषद का पीला पंजा, अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर उठा ले गए दर्जनों दुकान
Rajasthan Politics: Bharatpur MP Sanjana Jatav Police Constable Husband Kaptan Singh life, Struggle and Success Story
Next Article
मिलिए भरतपुर सांसद संजना जाटव के कांस्टेबल पति से, राजस्थान के इस थाने में करते हैं ड्यूटी; पत्नी बोलीं- मैं जो हूं इन्हीं के दम पर
Close
;