विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

जैसलमेर: ट्रेलर की टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

सभी घयलों को फलसूंड के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि मरने वालों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Read Time: 2 min
जैसलमेर: ट्रेलर की टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत
हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए.
JAISALMER:

शनिवार को ज़िले के फलसूंड थाना क्षेत्र के मदुरासर गांव के पास शनिवार को सुबह करीब 10 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई. साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे जैसलमेर (Jaisalmer)  से जोधपुर के लिए रेफर किया गया है. 

पुलिस के अनुसार फलसूंड से जोधपुर जाने वाले सड़क मार्ग पर फलसूंड से करीब 7 किलोमीटर दूर मदुरासर गांव के पास एक ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रेलर भुर्जगढ़ की तरफ से फलसूंड की तरफ आ रहा था. जबकि जीप में सवार कुछ लोग फलसूंड से बाड़मेर के बड़नवा गांव जा रहे थे.

मदुरासर गांव के पास सड़क में हुए एक गड्ढे के कारण ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया और वह जीप से टकरा गया. इस भीषण सड़क हादसे में जीप में सवार दो महिला सहित चार जनों की मौत हो गई.

हादसे में एक युवक गंभीर घायल हुआ. जिसे फलसूंड के सरकारी अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने के कारण उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल वो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. 

हादसे में मरने वाले दो महिला और दो युवकों के शवों को फलसूंड के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.साथ ही सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर से जैसलमेर के लिए निकली सुपर कार लैंबॉर्गिनी क्रैश, 100 की स्पीड में हुआ हादसा, फिर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close