विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

जोधपुर से जैसलमेर के लिए निकली सुपर कार लैंबॉर्गिनी क्रैश, 100 की स्पीड में हुआ हादसा, फिर

Lamborghini Car Accident: जोधपुर से जैसलमेर के लिए निकली 60 लैंबॉर्गिनी कारों में शामिल एक कार जैसलमेर शहर से करीब 8 किमी दूर मूल सागर गांव के पास हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी करीब 100 की स्पीड में थी. अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30 फीट फिसलकर क्रैश हो गई.

Read Time: 3 min
जोधपुर से जैसलमेर के लिए निकली सुपर कार लैंबॉर्गिनी क्रैश, 100 की स्पीड में हुआ हादसा, फिर
जोधपुर से जैसलमेर के लिए निकली सुपर कार लैंबॉर्गिनी हुई हादसे की शिकार.

Lamborghini Car Accident: दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार लैंबॉर्गिनी के 60 साल पूरे होने पर कंपनी की ओर से राजस्थान में एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया है. मुंबई से मंगवाकर 60 लैंबॉर्गिनी कारों का काफिला जोधपुर से जैसलमेर पहुंचा है. 265 किलोमीटर का यह सफर शुरू होने से पहले जोधपुर के पूर्व महाराजा के आलीशाव भवन 'उम्मेद भवन' के बाहर लैंबॉर्गिनी कारों का फोटोशूट हुआ.

जहां करोड़ों रुपए की चमचमाती कारों का नजारा देखकर लोगों की आंखों चौंधिया गई. लेकिन काफिल के जोधपुर से रवाना होने के कुछ ही घंटों बाद जैसलमेर से लैंबॉर्गिनी के हादसे की खबर सामने आई. इसके बाद हादसे से जुड़ी जो तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई. जिसमें सुपर कार लैंबॉर्गिनी की हालत देखकर लोग मजे ले रहे हैं. 

जोधपुर के उम्मेद भवन के बाहर लगीं लैंबॉर्गिनी कारें.

जोधपुर के उम्मेद भवन के बाहर लगीं लैंबॉर्गिनी कारें.

दरअसल लैंबॉर्गिनी के 60 साल पूरे होने पर शुक्रवार को मुंबई से मंगवाई गई 60 लैंबॉर्गिनी कारें जोधपुर से जैसलमेर के लिए रवाना हुई थी. अपनी स्पीड, वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी और सेफ्टी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर लैंबॉर्गिनी कारों का यह काफिला जैसलमेर शहर पहुंचने ही वाला था कि काफिले में शामिल एक कार क्रैश हो गई.
 

जैसलमेर शहर से 8 किमी दूर मूल सागर में एक कार ओवर स्पीड के कारण अनियंत्रित होकर सड़क से फिसल कर नीचे खेतों में आ गिरी. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार करीब 100 की स्पीड में थी. अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30-35 फीट स्लीप होकर नीचे उतर आई. हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में कार के चालक को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा.काफिले के साथ चल रही अन्य कारों में सवार लोगों में तुरंत हादसे की शिकार हुई कार से ड्राइवर को बाहर निकाला. इसके बाद लैंबॉर्गिनी को ऊपर सड़क पर लाया गया. जहां से ट्रक पर लादकर उसे मरम्मत के लिए भेजा रहा है. 

जैसलमेर में हादसे की शिकार हुई लैंबॉर्गिनी कार को देखते लोग.

जैसलमेर में हादसे की शिकार हुई लैंबॉर्गिनी कार को देखते लोग.

उल्लेखनीय हो कि सुपर कार 'लैम्बॉर्गिनी' अपना 60वां बर्थ-डे सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान आई है. जोधपुर में इवेंट के बाद जैसलमेर के सम सेंड ड्यूंस में आयोजित इवेंट में शामिल होने के लिए ये कारें आ रही थी. जोधपुर से जैसलमेर के होटल सूर्यागढ़ जाते वक्त रास्ते में यह हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार तेज गति को हादसे का कारण बताया जा रहा है. गनीमत रहीं कि हादसे के दौरान सड़क पर कोई नहीं था.

यह भी पढ़ें - उम्मेद भवन में फोटोशूट के बाद 60 लैंबॉर्गिनी कारों का काफिला जोधपुर से जैसलमेर रवाना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close