विज्ञापन

जब महिलाओं ने कार्यालय में घुसकर वन विभाग कर्मचारियों की कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला 

झालावाड़ में वन विभाग कर्मचारियों की गांव वालों ने वन विभाग कार्यालय में घुसकर जमकर पिटाई कर दी और उनके कपड़े फाड़ दिए. जानिए पूरा मामला क्या है?

जब महिलाओं ने कार्यालय में घुसकर वन विभाग कर्मचारियों की कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला 
वन विभाग कर्मचारियों को कार्यालय में घुसकर महिलाओं ने पीटा

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ जिले से वन विभागकर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिले के मनोहर थाना स्थित वन कार्यालय में लगभग तीन दर्जन से अधिक महिलाओं ने ऑफिस में घुसकर वन कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद में कुछ पुरुष भी वहां आ गए और उन्होंने भी वनकर्मियों के साथ मारपीट की. कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. मारपीट में वन विभाग के तीन कर्मचारी घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज करवाया गया. इस घटना के बाद विभागकर्मियों ने पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है.

क्या था पूरा मामला

पुलिस और प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि इस घटना से एक दिन पहले कोलू खेड़ी मालियांन गांव का रहने वाला अनिल अस्पताल में इलाज करवाने आया था. जब वह गांव वापस जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ा हुआ था तो पास ही स्थित वन कार्यालय में वह पेशाब करने चला गया. जब अनिल वहां पर पेशाब करने गया तो, वहां वन विभाग के चौकीदार मोहन ने उससे वहां पेशाब करने से मना किया और मारपीट की.

वन विभाग कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए गांव वाले

वन विभाग कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए गांव वाले

इसके बाद जब उसकी मां पन्नी बाई उसको बचाने आई तो उसके साथ भी वन विभाग के चौकीदार मोहन ने मारपीट की. मारपीट के बाद पीड़ित ने पुलिस थाना मनोहर पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद इस घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया.

मारपीट में घायल हुए वन विभाग कर्मचारी

मारपीट में घायल हुए वन विभाग कर्मचारी

कर्मचारियों की महिलाओं ने की पिटाई 

बीमार युवक अनिल के साथ मारपीट की सूचना जब उसके गांव वालों को मिली तो महिलाएं एकत्रित होकर वन कार्यालय पहुंची. इसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ हाथों और चप्पलों से मारपीट करना शुरू कर दिया. महिलाओं द्वारा काफी देर तक चौकीदार और अन्य वन कर्मचारीयों के साथ मारपीट की गई. इसके बाद बाद कुछ पुरुष भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी वन विभाग के कर्मचारियों को दफ्तर से बाहर निकाल कर जमकर पीटा. साथ ही उनके कपड़े फाड़ दिए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची उसके पश्चात मारपीट करने वाले लोग मौके से भाग गए.

40-50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पिटने वाले वन कर्मचारीयों ओमप्रकाश नागर, सहायक वन पाल अनिल चौधरी और वन रक्षक सुनील चौधरी वन की शिकायत पर पुलिस ने 40 से 50 लोगों का विरुद्ध मामला दर्ज किया है और मामले में आगे कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें- दौसा जेल में अब आया ड्रग्स सप्लाई का मामला, गार्ड हुआ गिरफ्तार, इसी जेल से सीएम को मिली थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
लिफ्ट देने से पहले हो जाए सावधान! राजस्थान में शातिर पति-पत्नी ने युवक से की 9 लाख की लूट
जब महिलाओं ने कार्यालय में घुसकर वन विभाग कर्मचारियों की कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला 
Sriganganagar-Tilakbridge Express and tractor trolley collision, railway department busy in clearing track
Next Article
श्रीगंगानगर-तिलकब्रिज एक्सप्रेस और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, पटरी पार कर रहा था चालक, अचनाक आ गई ट्रेन
Close