विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर: ट्रैफिक पुलिस को रेड सिग्नल पर कार रोकना पड़ा भारी, 400 मीटर तक घसीट ले गया ड्राईवर

जोधपुर में 1 महीने में दूसरी बार यातायात पुलिस की जान पर बन आई, रविवार की घटना जोधपुर के मेडिकल कॉलेज चोराये के पास हुई. जहां सिग्नल लाइट तोड़ने वाले कार चालक को ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने रोका तो पहले तो कार चालक कार को पीछे ले गया.

Read Time: 3 min
जोधपुर: ट्रैफिक पुलिस को रेड सिग्नल पर कार रोकना पड़ा भारी, 400 मीटर तक घसीट ले गया ड्राईवर
सीसीटीवी फुटेज

Jodhpur News: प्रदेश में इन दिनों सड़क सुरक्षा माह चल रहा है, वहीं यातायात नियमों की पालना करवाने वाले सिपाहियों की जान पर बन पड़ रही है. लोगों में शायद पुलिस का खौफ नहीं है यही कारण है कि यातायात पालन करवाने वाले सिपाहियों की जान खतरे में डालने से भी लोग नही डरते हैं.

रेड सिग्नल पर रोकने पर नहीं रुका ड्राईवर

जोधपुर में 1 महीने में दूसरी बार यातायात पुलिस की जान पर बन आई, रविवार की घटना जोधपुर के मेडिकल कॉलेज चोराये के पास हुई. जहां सिग्नल लाइट तोड़ने वाले कार चालक को ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने रोका तो पहले तो कार चालक कार को पीछे ले गया. इस दौरान ट्रैफिक पाइंट पर खड़े दूसरे सिपाही बिरमाराम ने ड्राइवर साइड से कार की चाबी निकाल कर गाड़ी रोकने का प्रयास किया.

4 सौ मीटर दूर जाकर गिरा बिरमाराम

लेकिन कार चालक सिग्नल तोड़ते हुए गाड़ी को भगाने लगा. इस दौरान यातायात पुलिसकर्मी बिरमाराम साइड में से बोनट को पकड़कर लटक गया. जिससे वह गाड़ी के साथ घसीटने लगा और करीब 400 मीटर दूर जाकर जब बिरमाराम के हाथ छूटे तो वह नीचे जमीन पर गिर पड़ा. यह तो गनीमत रही कि कोई पीछे से बड़ी गाड़ी नहीं आ रही थी वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था.

यातायात पुलिस के साथ इस तरह की घटना 1 महीने में यह दूसरी वारदात है. इससे पहले 1 जनवरी को भी यातायात पुलिस कर्मी को बोनट पर घसीट कर कार चालक लेकर भागा था.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

यह घटना मेडिकल चौराहे के पास घटित हुई और कार चालक द्वारा मेडिकल चौराहे से लेकर जल योग चौराहे तक पुलिसकर्मी बोनट पर लटका रहा. यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और कार के पीछे चल रहे एक बाइक सवार ने भी अपने मोबाइल में कैद कर ली.

वही इस घटना के  बाद यातायात पुलिस की तरफ से शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है, वहीं पुलिस नंबरों के आधार पर कार का पता लगाने का प्रयास कर रही है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब जोधपुर में जगह-जगह नाकाबंदी चल रही है. इस सब के बीच में से कार चालक गाड़ी भगा कर ले गया और पुलिस उसे रोक नहीं पाई.

यह भी पढ़ें- Traffic Advisory Delhi: आज दिल्ली आने से पहले पढ़ लें नई ट्रैफिक एडवाइजरी, वरना हो सकती है परेशानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close