विज्ञापन

Rajasthan politics: करणी सेना की BJP को खुली चुनौती, बोले-दो शर्तें नहीं मानी तो उप-चुनाव में भुगतेगी पार्टी

Rajasthan politics: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ के लिए प्रभारी राधा मोहन ने जो शब्द कहे उसके लिए प्रभारी माफी मांगे और सरकार उनको हटाएं. 

Rajasthan politics: करणी सेना की BJP को खुली चुनौती, बोले-दो शर्तें नहीं मानी तो उप-चुनाव में भुगतेगी पार्टी
राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल मकराना.

Rajasthan politics:  राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल मकराना एक दिवसीय दौरे पर अलवर पहुंचे.  अलवर में राजपूत समाज और करणी सेना के लोगों ने  माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. एक निजी होटल में उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा की राजपूत समाज किसी भी पार्टी का बंधुआ मजदूर नहीं है. 

"बीजेपी ने राजपूत समाज का टिकट काटा"

उन्होंने कहा कि समाज ने बीजेपी को सींचा और पार्टी को मजबूत बनाया है. बीजेपी के नेताओं ने समाज का टिकट काटा है. भाजपा नेता नेता राजेंद्र राठौड़ ने भाजपा में जितना काम किया, उसका नतीजा भी गलत मिला. राज्यसभा चुनकर गए बिट्टू सिंह चार महीने पहले भाजपा में आए और उनके क्या कामनदेख कर उन्हें टिकिट दिया गया. 

"राजपूत समाज के नेता राजेंद्र राठौड़ हैं"

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भेरू सिंह शेखावत के बाद समाज के नेता राजेंद्र राठौड़ हैं, जिनका राजपूत समाज समर्थन करता है. और उन्हीं के आदेश पर एक तरफा वोट भी करता है. उन्होंने कहा की महिपाल मकराना और राजपूत समाज का युवा किसी का गुलाम नहीं है.राजनीति बेड़ियां तोड़ने के लिए देश में निकले है. राजपूत समाज ने देश के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी है और समाज ने राजनीति भी की है. 

"राजेंद्र राठौड़ से प्रभारी माफी मांगे"

उन्होंने गैंगवार पर कहा की अगर कोई एक बार चैलेंज कर ले फिर पता लग जाएगा कौन कमजोर है, और कौन ताकतवर है. राजपूत समाज के लिए लड़ाई लड़ता हूं, राजेंद्र राठौड़ के लिए प्रभारी ने जो शब्द कहे, उसके लिए प्रभारी माफी मांगे, और सरकार उसको हटाएं.  पार्टी प्रभारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो राजस्थान उप चुनाव और हरियाणा चुनावों में भाजपा परिणाम भुगतने को तैयार रहे.

"करणी सेना बर्दाश्त नहीं करेगी"

उन्होंने कहा पहले जनरल बीके सिंह की टिकिट को काटा, उनके समर्पण में क्या कमी थी? इसके अलावा नरेंद्र सिंह तोमर को मुख्यमंत्री की लॉलीपॉप देकर क्यों विधायक बनाकर बैठा दिया गया. इस तरह समाज के नेताओं के साथ गलत होगा, तो वह राजपूत करणी सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: उप-चुनाव बाद बीजेपी संगठन में हो सकते हैं बदलाव, प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने दिए संकेत
Rajasthan politics: करणी सेना की BJP को खुली चुनौती, बोले-दो शर्तें नहीं मानी तो उप-चुनाव में भुगतेगी पार्टी
Arjun Ram Meghwal countered on Sachin Pilot statement, also targeted Rahul Gandhi
Next Article
पायलट की भविष्यवाणी वाले बयान पर अर्जुन राम मेघवाल का पलटवार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
Close