विज्ञापन

Khatu Shyam: खाटू-श्याम का ये भक्त बन गया सेलिब्रिटी, गरीबी में बीता था बचपन

hatu Shyam: जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे... भजन गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कौन हैं कन्हैया मित्तल? 

Khatu Shyam: खाटू-श्याम का ये भक्त बन गया सेलिब्रिटी, गरीबी में बीता था बचपन
कन्हैया मित्तल खाटू श्याम का भजन गाते हैं.

Khatu Shyam:  कन्हैया मित्तल बाबा खाटू श्याम और सालासर बाला जी के भजन गाते हैं. भजन गायक के रूप में उनकी पहचान है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में कन्हैया मित्तल ने जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे... भजन गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी काफी चर्चा हुई थी. योगी और मोदी की भी खुले मंच से तारीफ कर चुके हैं. 

कन्हैया मित्तल का गरीबी में बीता बचपन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्हैया मित्तल का बचपन बहुत गरीबी में बीता है.  बचपन में बहुत संषर्घ करना पड़ा. 7 साल की उम्र से भजन गाना शुरू कर दिया था. कन्हैया मित्तल पहले घर के आसपास मंदिर में जगराते में भजन गाते थे. उन्होंने सबसे पहले कभी राम बनकर कभी श्याम बनकर चले आना प्रभुजी चले आना भजन गया था. 15 साल तक उन्होंने फ्री में भजन गाया. कन्हैया मित्तल खाटू श्याम और सालासर बालाजी के भजन लिखें और गाया.  

कन्हैया मित्तल पहले घर के आसपास मंदिर में जगराते में भजन गाते थे. उन्होंने सबसे पहले कभी राम बनकर कभी श्याम बनकर चले आना प्रभुजी चले आना भजन गया था. 15 साल तक उन्होंने फ्री में भजन गाया. कन्हैया मित्तल खाटू श्याम और सालासर बालाजी के भजन लिखें और गाया.  

पंचकूला से बीजेपी के टिकट के दावेदार थे कन्हैया मित्तल 

अब कन्हैया मित्तल मूलरूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैं. कन्हैया मित्तल पंचकूला से भाजपा के टिकट के दावेदार थे. लेकिन, यहां से बीजेपी ने ज्ञानचंद गुप्ता को टिकट दे दिया. अब कुछ दिनों में वह कांग्रेस ज्वाइन करेंगे.  कन्हैया मित्तल ने 4 सितंबर को सोशल मीडिया 'X' पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से मुलाकात की तस्वीर शेयर की. पोस्ट पर लिख, बहुत-बहुत बधाई और धन्यवाद. 

सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोईंग 

कन्हैया मित्तल के सोशल मीडिया पर काफी फैन फालोईंग है. इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं. जबकि, यूट्यूब पर 2.65 मिलियन और 'X' पर ढाई लाख फॉलोअर हैं.  

"मेरी पांच साल की मेहनत का फल बीजेपी को मिला"

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी में कन्हैया मित्तल ने एक और बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी 5 साल का मेहनत का फायदा भाजपा को मिला. कन्हैया मित्तल का कांग्रेस में जाने के बयान के बाद एक और बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं चाहता तो टिकट ले सकता था. लेकिन, मैंने चाहा नहीं मुझे कौन रोकता. लेकिन, हां अब मन कांग्रेस में जाने के लिए कर रहा है, इसीलिए कांग्रेस ज्वाइन करने का मन बन रहा हूं.

यह भी पढ़ें: 'मनमोहन सिंह राम मंदिर बनाते तो...' कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कन्हैया मित्तल का बड़ा बयान


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mohan Bhagwat: सीएम भजनलाल ने RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत से की मुलाकात, जानें क्या हुई बातें
Khatu Shyam: खाटू-श्याम का ये भक्त बन गया सेलिब्रिटी, गरीबी में बीता था बचपन
NDTV Exclusive: No Nikay Chunav this year in Rajasthan, UDH Minister Jhabar Singh Kharra confirms
Next Article
NDTV Exclusive: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे निकाय चुनाव, UDH मिनिस्टर खर्रा ने बताई वजह
Close