विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा से लापता हुआ छात्र 24 दिन बाद गोवा में मिला, मां को मैसेज कर लिखा था- 'चिंता मत करना...'

Student Missing News: कोटा से गायब हो रहे बच्चों को वापस लाने के लिए पुलिस पूरी तरह एक्टिव मोड में है. इसके लिए हर तरह की तकनीकी का इस्तेमाल किया जा रहा है. साथ ही इसका असर भी देखने को मिल रहा है. 

Read Time: 2 mins
कोटा से लापता हुआ छात्र 24 दिन बाद गोवा में मिला, मां को मैसेज कर लिखा था- 'चिंता मत करना...'
कोटा में लापता छात्र की तस्वीर

Kota Student in Goa: राजस्थान में छात्रों के सुसाइड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में राजस्थान पुलिस इसे रोकने के हर संभव प्रयास कर रही है. कोटा पुलिस इन दिनों लापता हो रहे कोचिंग छात्रों को सुरक्षित लाने में जुटी है. विज्ञान नगर थाने के सीआई सुरेश चंद्र चौधरी ने बताया की विज्ञाननगर में पीजी में रह रहा था. 6 मई को अपने घरवालों और रिश्तेदारों को मैसेज किया था, जिसमें लिखा था कि कोई भी मुझसे संपर्क न करे क्योंकि मैं अपना सिम तोड़ दूंगा.

साथ ही उसने लिखा की जरूरत पड़ी तो परिवार और रिश्तेदारों से संपर्क करूंगा. उसने मैसेज में अपनी मां को भी आश्वस्त किया था कि चिंता मत करना वह कोई गलत कदम नहीं उठाएगा.

गोवा से पुलिस ने पकड़ा, नीट की तैयारी में मन नहीं लगा

चलती ट्रेन से लापता हुए छात्र को 26 मई को मध्य प्रदेश से सुरक्षित लाने के बाद अब पुलिस ने 6 मई को कोटा के विज्ञान नगर क्षेत्र से लापता हुए छात्र राजेंद्र प्रसाद मीणा को गोवा से सुरक्षित लाकर परिजनों के सुपर्द कर दिया है. लापता होने से पहले छात्र ने जब मैसेज किया था तो उसमें यह भी साफ किया था कि उसका नीट की पढ़ाई में मन नहीं लग रहा है. 5 साल बाद वह खुद लौट आएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

कोटा से वैष्णो देवी गया फिर आया गोवा

छात्र के सुरक्षित मिल जाने के बाद कोटा पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. कोटा पुलिस की टीम लगातार तलाश में लगी हुई थी. वहीं पुलिस की तकनीकी टीम भी लगातार ट्रैस कर रही थी. 5 मई को नीट का एग्जाम देने के बाद वो गायब हो गया था. थानाधिकारी ने बताया कि छात्र कोटा से वैष्णो देवी गया था. वहां से छात्र गोवा चला गया. गोवा में वह मडगांव में रूका हुआ था. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो टीम गोवा रवाना की. जहां से छात्र को पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद कैदी की मौत के बाद बढ़ा बवाल, रविंद्र सिंह भाटी की मानी गई सभी मांगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजकीय सम्मान के साथ झुंझुनूं के 2 वीर शहीदों को अंतिम विदाई, हर किसी की नम हो गईं आंखें
कोटा से लापता हुआ छात्र 24 दिन बाद गोवा में मिला, मां को मैसेज कर लिखा था- 'चिंता मत करना...'
MLA Yunus Khan raised questions om Cm Bhajan lal Statement why has it not made population law 10 years in Modi government
Next Article
"देश में 10 साल से है मोदी सरकार, क्यों नहीं बनाया जनसंख्या कानून?" विधायक युनूस खान ने उठाए सवाल
Close
;