विज्ञापन

कोटा में लिफ्ट हादसा, शादी की शॉपिंग में गई महिलाएं, बच्चे सहित 7 लोग घायल

Kota Lift Accident: कोचिंग सिटी कोटा से लिफ्ट हादसा की खबर सामने आई है. यहां शादी की शॉपिंग करने गए एक परिवार के कई सदस्य लिफ्ट गिरने से जख्मी हो गए.

कोटा में लिफ्ट हादसा, शादी की शॉपिंग में गई महिलाएं, बच्चे सहित 7 लोग घायल
कोटा लिफ्ट हादसे में घायल महिला.

Kota Lift Accident: राजस्थान के कोटा जिले से एक बड़े लिफ्ट हादसे की खबर सामने आई है. कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर कोटा में गुरुवार को कोटा छावनी में क्रोकरी की दुकान की लिफ्ट गिर गई. इस हादसे में महिला, बच्चे सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए. बताया गया कि हादसे में घायल हुए लोग एक ही परिवार से जुड़े है. ये सभी शादी का सामान खरीदने के लिए गए थे क्रोकरी की दुकान पर शॉपिंग करने गई थी. उसी दौरान यह हादसा हुआ. 

कोटा छावनी इलाके में लिफ्ट हादसा

दरअसल कोटा के छावनी इलाके में क्रोकरी की दुकान में गुरुवार को एक लिफ्ट अचानक गिर पड़ा. इससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. अचानक हुए इस हादसे से हड़कंप सा मच गया. बताया गया कि महिलाएं सहित बच्चे शादी का सामान खरीदने क्रोकरी की दुकान पर गए थे.
 

इसी दौरान दुकानदार ने दूसरी मंजिल पर जाने को कहा, लिफ्ट में सवार हो कर सभी सात लोग सेकंड मंजिल पर जा रहे थे कि इसी दौरान लिफ्ट अचानक नीचे गिर गई.

हादसे में घायल हुए लोग घंटाघर के रहने वाले

हादसे में घायल महिलाओं और बच्चों को आनन-फानन में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे में घायल हुए लोग कोटा के घंटाघर इलाके के रहने वाले हैं. परिवार में शादी होने के चलते वो क्रोकरी की दुकान में खरीदारी के लिए गए थे. हादसे की सूचना मिलते ही गुमानपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी कोटा में जुलाई में लिफ्ट से जुड़े एक हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें - लिफ्ट में फंसने से महिला की मौत, 45 मिनट बाद निकालने के दौरान बेसमेंट में गिर गई थी, परिजनों का हंगामा

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में लोगों को मुफ्त मिलेगी 1 महीने घरेलू गैस, 20 सितंबर से शुरू हो रही है योजना
कोटा में लिफ्ट हादसा, शादी की शॉपिंग में गई महिलाएं, बच्चे सहित 7 लोग घायल
Sujan Jawai Hotel Pali Rajasthan is in world's 50 best hotels by Guildhall London, See Pics
Next Article
World Best Hotel in India: जंगल के बीच बसा राजस्थान का Sujan Jawai Hotel दुनिया के 50 बेस्ट होटलों में शामिल, देखें तस्वीरें
Close