Kota Suicide: कोटा में NEET की कोचिंग कर रहे छात्र ने किया सुसाइड, यूपी के मिर्जापुर का था रहने वाला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के रहने वाले छात्र ने बुधवार को आत्महत्या कर ली है. वह 4 महीने पहले ही नीट की तैयारी करने के लिए कोटा आया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Kota Suicide News: राजस्थान के कोटा में नीट-इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाले कोचिंग छात्रों के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस अब करीब एक दर्जन छात्र ने कोटा में आत्महत्या कर ली. बुधवार को एक बार फिर से कोटा में कोचिंग छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. अब कोटा के दादाबाड़ी शास्त्री नगर इलाके में एक पीजी में रहकर नीट की तैयारी करने वाले छात्र ने आत्महत्या कर ली है. 

मिर्जापुर का रहने वाला मृतक

जानकारी के अनुसार, छात्र उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का रहने वाला है और उसका नाम आशुतोष चौरसिया है. छात्र के सुसाइड करने की जानकारी मिलते ही दादाबाड़ी थाना पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और मृतक छात्र आशुतोष चौरसिया के शव को कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

4 महीने पहले NEET की कोचिंग करने आया

पीजी संचालक भूपेंद्र की तरफ से मिली जानकरी के मुताबिक, छात्र आशुतोष चौरसिया 4 महीने पहले ही पीजी में रहने आया था. जैसे ही घटनाक्रम के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई दादाबाड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे से कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं.

पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद ही मृतक छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं आत्महत्या की वजह क्या रही, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. दादाबाड़ी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- 

Topics mentioned in this article