विज्ञापन

लादेन और आनंदपाल गैंग बीच दौसा जेल में हुआ विवाद, यहीं से मिली थी CM को जान से मारने की धमकी

Dausa News: लादेन और आनंदपाल गैंग बीच दौसा के श्यालावास जेल में विवाद हो गया. बीच-बचाव करने आए जेलर के साथ भी धक्का-मुक्की हुई. इसी चर्चित जेल से CM को जांन से मारने की धमकी मिली थी.

लादेन और आनंदपाल गैंग बीच दौसा जेल में हुआ विवाद, यहीं से मिली थी CM को जान से मारने की धमकी
श्यालावास जेल के बाहर की तस्वीर

Shyalawas Jail News: राजस्थान में इन दिनों दौसा जिले की श्यालावास जेल प्रदेशभर में चर्चा का विषय बनीं हुई है. इसी जेल से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद यह जेल सुर्खियों में आई थी. लेकिन इस बार फिर यह जेल सुर्खियों में आ गई है. ताजा मामला गुरुवार सुबह का है जब जेल का कर्मचारी कैदियों को चाय देने के लिए गया था. जहां लादेन नाम के कैदी और आनंदपाल गैंग के कैदियों के बीच चाय को लेकर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते हैं विवाद इतना बढ़ गया की मौके पर मौजूद कर्मचारी ने जेलर को बुलाया. जानकारी के अनुसार इस दौरान कैदियों ने जेलर के साथ भी धक्का-मुक्की की और अपशब्द बोला.

जेल प्रशासन ने कार्रवाई करने से किया इंकार

जैसे-तैसे करके जेल प्रशासन में इस मामले को शांत तो करवाया. लेकिन इसकी रिपोर्ट पापड़ा थाने को नहीं दी गई. इसके मामले में नांगल डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता को जब यह सूचना लगी तो उन्होंने जेल प्रशासन से सारा मामला जाना. लेकिन जेल प्रशासन ने इस मामले पर रिपोर्ट लिखवाने से मना कर दिया. जेल प्रशासन ने कहा कि हम इस मामले में जेल मैनुअल के हिसाब से ही कार्रवाई करेंगे, हम कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते .

किसी पर नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

लालसोट एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि श्यालावास जेल में चाय की बात को लेकर विवाद हुआ था. लेकिन किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. जेल मैनुअल के तहत कार्रवाई करने की बात सामने आई है. इधर इसी मामले को लेकर NDTV के संवाददाता ने श्यालावास जेल के जेलर रवि कुमार से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

जेल प्रशासन को उठाना चाहिए कठोर कदम

बता दें कि इस जेल में कई खूंखार कैदी बंद है. लेकिन इतना कुछ होने के बाद जेल प्रशासन इसमें पुलिसिया कार्रवाई नहीं चाहता ? चाय को लेकर हुआ विवाद किसी और नई घटना को जन्म देने की शुरुआत हो सकती है. जेल प्रशासन को इस सारे मामले पर कठोर कदम उठाने चाहिए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: सेंट्रल जेल से मिली थी CM भजनलाल शर्मा को शूट करने की धमकी, अधीक्षक समेत 3 अधिकारी सस्पेंड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: हरेंद्र मिर्धा ने कांग्रेस की बढ़ाई टेंशन, बोले-टिकट हमारा जन्मसिद्ध अधिकार; खींवसर सीट पर ठोका दावा
लादेन और आनंदपाल गैंग बीच दौसा जेल में हुआ विवाद, यहीं से मिली थी CM को जान से मारने की धमकी
Rajasthan Farmer crops damage due to rain, Energy Minister Hiralal Nagar instructions make Girdawari report on time
Next Article
राजस्थान में बारिश से किसानों के फसलों का हुआ नुकसान, कैबिनेट मंत्री का निर्देश- समय से बनाएं गिरदावरी रिपोर्ट
Close