विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

लाडनूं : नगरपालिका चेयरमैन पर भ्रष्टाचार का आरोप, पार्षदों का धरना तीसरे दिन भी जारी

नेता प्रतिपक्ष लूणकरण शर्मा ने बताया कि जब तक पार्षदों की सभी मांगें नहीं मान ली जातीं तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा

Read Time: 2 min
लाडनूं : नगरपालिका चेयरमैन पर भ्रष्टाचार का आरोप, पार्षदों का धरना तीसरे दिन भी जारी
धरने पर बैठे पार्षद
LADNUN:

डीडवाना जिले की लाडनूँ नगरपालिका में हो रहे भ्रष्टाचार और मनमाने ढंग से कार्य करने के आरोप लगते हुए नगर पालिका के पार्षद लगातार तीसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे. लाडनूं नगर पालिका के चेयरमैन रावत खान और ईओ पर कुछ पार्षदों ने भ्रष्टाचार, विकास कार्यों में अनियमितताओं और नियमों को ताक पर रख कर काम करने का आरोप लगाया है पार्षदों का आरोप है कि नगरपालिका में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है. पालिका क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य हो या सफाई कर्मियों की नियुक्ति पालिका के प्रत्येक काम में भ्रष्टाचार और घोटालों की शिकायतें हुई हैं.

धरने पर बैठे पार्षदों ने आरोप लगाया कि पिछले 8 महीने से नगर पालिका में साधारण सभा की बैठक तक नहीं हुई.हम लोग 15 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं. जिनमें नगर पालिका की बैठक बुलाने, निविदा एवं उनके भुगतान संबंधी संपूर्ण कार्रवाई एवं पत्रावलियों का अवलोकन करवाने, स्ट्रीट लाइट्स लगवाने सहित कुल 15 मांगें हैं जिनका जल्द से जल्द निराकरण होना चाहिए.

धरना तीन दिनों से जारी, सुनने कोई अधिकारी नहीं आए

पार्षदों का कहना है कि जब उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्हें मजबूरन नगर पालिका के सामने ही धरने पर बैठना पड़ा. यह धरना पिछले तीन दिनों से लगातार जारी है, मगर नगरपालिका की ओर से कोई अधिकारी धरना स्थल पर नहीं आया.

रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़े गए थे अधिकारी

नेता प्रतिपक्ष लूणकरण शर्मा और पार्षद मुरलीधर सोनी ने बताया कि जब तक पार्षदों की सभी मांगें नहीं मान ली जातीं तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा, नगर पालिका में खुलेआम भ्रष्टाचार होता है, एक अधिशासी अधिकारी भी यहां रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के लिए लाडनूं की नगरपालिका सुरक्षित जगह बन चुकी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close