विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्मी स्टाइल में 3 टायरों पर जीप लेकर भागा शराब तस्कर, 50 किमी पीछा कर पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी जीप

तस्कर गुजरात से शराब से भरी जीप चलाकर 50 किमी दूर डूंगरपुर पहुंचे थे. इस दौरान शराब से भरी जीप का पिछला टायर भी फट गया, लेकिन तस्कर नहीं रुके. हैरानी की बात तो ये थी कि जीप 15 किलोमीटर तक 3 टायरों पर दौड़ती हुई डूंगरपुर पहुंची.

Read Time: 3 min
फिल्मी स्टाइल में 3 टायरों पर जीप लेकर भागा शराब तस्कर, 50 किमी पीछा कर पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी जीप
तस्करी में इस्तेमाल जीप छोड़कर भागे तस्कर

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को शहर के नवाडेरा रोड पर शराब से भरी एक जीप और उस पर सवार एक वृद्ध को हिरासत में लिया. तस्कर गुजरात से शराब से भरी जीप चलाकर 50 किमी दूर डूंगरपुर पहुंचे थे. इस दौरान शराब से भरी जीप का पिछला टायर भी फट गया, लेकिन तस्कर नहीं रुके. हैरानी की बात तो ये थी कि जीप 15 किलोमीटर तक 3 टायरों पर दौड़ती हुई डूंगरपुर पहुंची.

रिपोर्ट के मुताबिक मुखबिर से मिली टिप के बाद शराब तस्करों को पकड़ने के लिए गुजरात पुलिस ने नाकेबंदी कर दी, लेकिन मेगरेज से अहमदाबाद की ओर जा रहे जीप सवार तस्कर नाकेबंदी देख यूटर्न ले लिया. यह देख पुलिसकर्मियों ने उनकी जीप का पीछा किया और पीछा करते-करते 35 किलोमीटर की दूर निकल ाए, लेकिन जीप सवार तस्कर वाघपुर, पांडुडी और टेकवा होते हुए रेटा से राजस्थान में प्रवेश कर गए. 

इस चेज में बोर्डर क्रॉस करने से पहले तस्करों की जीप का एक टायर फट गय, पुलिसकर्मियों ने सोचा कि अब जीप रुक जाएगी, लेकिन टायर फटने के बाद भी तस्कर डिस्क पर जीप दौड़ाते रहे और रेटा से करीब 15 किमी 3 टायर पर चलने के बाद जीप डूंगरपुर शहर के नवाडेरा रोड पर रुक गई और तस्कर जीप छोड़कर फरार हो गए.

गुजरात पुलिस ने जीप को जब्त कर जीप में बैठे एक बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने शराब से भरी जीप को जब्त कर लिया है. कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के जरिए गुजरात पुलिस से चर्चा कर जैसे निर्देश मिलेंगे उस अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें-कन्हैया लाल के बाद अब एक और टेलर को PFI से मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close