विज्ञापन

प्रेम विवाह करना युवती को पड़ा भारी, पति ने सताया और परिवार ने भी नहीं दिया साथ, 2 साल के मासूम के सिर से उठा मां का साया

युवती ने प्रेम विवाह किया था और इस वजह से उसके परिवार ने भी उसे छोड़ दिया था. जबकि जिस परिवार को युवती ने प्रेमी के लिए छोड़ा था. उस प्रेमी पति ने भी युवती को सताया.

प्रेम विवाह करना युवती को पड़ा भारी, पति ने सताया और परिवार ने भी नहीं दिया साथ, 2 साल के मासूम के सिर से उठा मां का साया

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पति के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. हालांकि इस मामले में हत्या और दहेज का भी मामला सामने आ रहा है. लेकिन इन सब में युवती जिसकी मौत हो गई. इस वजह से उसके 2 साल के बेटे के सिर से मां का साया उठ गया. दरअसल, युवती ने प्रेम विवाह किया था और इस वजह से उसके परिवार ने भी उसे छोड़ दिया था. जबकि जिस परिवार को युवती ने प्रेमी के लिए छोड़ा था. उस प्रेमी पति ने भी युवती को सताया. अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

मामला भीलवाड़ा शहर की प्रताप नगर थाना क्षेत्र का है. जहां बेबी कंवर नाम की विवाहिता को गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था. लेकिन देर रात को इलाज के दौरान मौत हो गई. विवाहिता के शरीर पर चोट के निशान  और संदिग्ध हालात को देखते हुए हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामले की जांच उपखंड मजिस्ट्रेट को सौपी गई है.

4 साल पहले युवती ने की थी शादी

बेबी कंवर ने 4 साल पहले महेंद्र सिंह नामक एक युवक से लव मैरिज की थी. प्रेमी के लिए परिवार और घर छोड़ा, लेकिन उसी प्रेमी पति पर जहर देकर हत्या करने के आरोप लगे हैं. सुबह सूचना मिलने पर पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची. पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू की. इस बीच हॉस्पिटल पहुंचे मृतका के भाई कुलदीप सिंह ने बहन की दहेज के लिए हत्या करने की शिकायत की.

दहेज में 5 लाख मांग रहे थे

मामले में दहेज में 5 लाख रुपये नहीं लाने पर परेशान करने की शिकायत सामने आई है. मृतक बेबी कंवर के भाई कुलदीप सिंह ने पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसमें उसने आरोप लगाया कि मेरी बहन की हत्या जहर देकर की गई है. बहन के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. रिपोर्ट में बताया कि वह 9 सितंबर को किसी काम से कोटा गया था. तब फोन पर सूचना मिली थी कि बहन की विषाक्त की वजह से तबीयत खराब है. रात 10 बजे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचा तो बहन वेंटिलेटर पर थी और उसकी हालत गंभीर थी. रात 1 बजे के आसपास उसकी मौत हो गई.

मृतका बेबी कंवर के 2 साल का मासूम बेटा है. जिसके सिर से मां का साया उठ गया है. 2 साल के मासूम बेटे युवराज को यह तक पता नहीं उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं है. 

भाई ने कहा हमने भी 4 साल नहीं पूछा हालचाल

बहन की मौत के बाद भाई कुलदीप सिंह का दर्द सामने आया है उसने कहा कि उसकी बहन ने लव मैरिज की थी. ससुराल वाले उससे दहेज मांग रहे थे. मगर दहेज वह कहां से लाती क्योंकि उसने हमारा घर छोड़ा था. 4 साल हमने भी बहन का हालचाल नहीं पूछा. कुलदीप ने कहा, पति कुलदीप, उसकी बहन और बहन के पति सब मारपीट करते थे. 9 सितंबर को भी उसके साथ मारपीट की गई.

यह भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मुंबई में छठी मंजिल से कूदे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chandra Grahan 2024: 18 सितंबर को लगेगा चंद्र ग्रहण, जानें भारत पर इसका असर होगा या नहीं!
प्रेम विवाह करना युवती को पड़ा भारी, पति ने सताया और परिवार ने भी नहीं दिया साथ, 2 साल के मासूम के सिर से उठा मां का साया
Weather Update Today, 12 September 2024 Rajasthan: IMD Forecast Rain Alert Jaipur, Bharatpur, Kota, Karauli Ka Mausam
Next Article
Rajasthan Weather Today: राजस्थान के 13 जिलों में आज होगी तेज बारिश, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
Close