विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: पति के साथ आंगन में सो रही थी महिला, चार बदमाशों ने लूटे कान से सोने के टॉप्स; हुई घायल

एक बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात सामने आई है. महिला बीती रात घर के आंगन में पति के साथ सो रही थी. महिला के एक कान से सोने के टॉप्स तोड़कर बदमाश फरार हो गए.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: पति के साथ आंगन में सो रही थी महिला, चार बदमाशों ने लूटे कान से सोने के टॉप्स; हुई घायल
बदमाशों ने लूटे सोने के टॉप्स

Rajasthan Crime: राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. एक के बाद एक लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गाँव में एक बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात सामने आई है. महिला बीती रात घर के आंगन में पति के साथ सो रही थी.

महिला का कान फटा

चार बदमाश महिला के एक कान से सोने के टॉप्स तोड़कर फरार हो गए. टॉप्स तोड़ने से महिला का कान कट गया, जिससे वह घायल हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के पिंडावल गाँव निवासी नाथूराम सेवक ने बताया कि वह कल रात को अपनी पत्नी तुलसी के साथ घर के आंगन में सो रहे थे. इस दौरान चार बदमाश घर में घुस आये और उसकी पत्नी के एक कान से सोने के टॉप्स तोड़ लिए. इधर बुजुर्ग दम्पत्ति के चिल्लाने पर बदमाश एक कान का टॉप्स लेकर फरार हो गए.

बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की

हालांकि बुजुर्ग नाथूराम ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके. इधर टॉप्स तोड़ने से बुजुर्ग महिला का कान कट गया, जिससे वह घायल हो गई. बाद में परिजनों ने अस्पताल में महिला का उपचार करवाया. इधर पीड़ित नाथूराम ने साबला थाने को घटना की रिपोर्ट दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-

'राजपूत भाजपा से नाराज़ हैं, हम उन्हें मनाने में लगे, पर हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं', NDTV से बोले मानवेंद्र

VIDEO: जैसलमेर में क्रैश हुआ वायुसेना का टोही विमान, तेज धमाके के बाद लगी आग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close