विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

कार्यकर्ताओं को संगठन के साथ काम करना होगा, तभी जीत संभव होगीः रानी राजाखेड़ा

MLA पक्षालिका ने उत्तर प्रदेश के सीएम का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में चुनाव के दौरान भाजपा ने चेहरा घोषित नहीं किया था. लेकिन बाद में चेहरा योगी आदित्यनाथ का घोषित किया, उस चेहरे की गूंज उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे भारत में है.

Read Time: 2 min
कार्यकर्ताओं को संगठन के साथ काम करना होगा, तभी जीत संभव होगीः रानी राजाखेड़ा
क्षेत्र का दौरा करती बीजेपी विधायक रानी पक्षालिका सिंह
Dholpur:

पिछले 7 दिनों से विधायक प्रवास के तहत रविवार को बाह विधायक रानी पक्षालिका सिंह धौलपुर के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में प्रवास पर थी, जिसके तहत पक्षालिका ने क्षेत्र की जनता से मुलाकात की. एक प्रेस वार्ता में उन्होंने राजस्थान की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को संगठन के साथ काम करना होगा, तभी क्षेत्र में जीत संभव होगी. उन्होंने बाह विधानसभा में पीने का पानी क्षेत्र की प्रमुख समस्या बताया.

jsec9pog

प्रतिनिधि की बजाय कमल को बनाना है निशाना 

भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे प्रतिनिधियों को लेकर पक्षालिका ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व टिकट का निर्णय करेगी. हमें तो ऊपर क्षेत्र की रिपोर्ट भेजनी है. इसके साथ ही विधायिका ने क्षेत्र में संगठन की एकजुटता नहीं दिखने पर कहा कि जब तक हम संगठित नहीं होगे, तो जीत नहीं पाएंगे. संगठन की एकजुटता से जीत सुनिश्चित की जा सकती है. उन्होंने कहा कि प्रतिनिधि की बजाय कमल को निशाना बनाना है और नेतृत्व टिकट जिसे भी दे उसका संगठित होकर साथ देना होगा. 


रानी पक्षालिका ने कहा, राजस्थान में भाजपा में सीएम के चेहरे अनेक

राजस्थान में सीएम चेहरे की बात को लेकर विधायक रानी पक्षालिका ने कहा कि प्रदेश में अनेक बड़े चेहरे है. केंद्रीय नेतृत्व जिसे चाहेगा चेहरा बना दिया जाएगा. MLA पक्षालिका ने उत्तर प्रदेश के सीएम का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में चुनाव के दौरान भाजपा ने चेहरा घोषित नहीं किया था. लेकिन बाद में चेहरा योगी आदित्यनाथ का घोषित किया, उस चेहरे की गूंज उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे भारत में है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने बिना चेहरे के कई राज्यों में चुनाव लड़े है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close