विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

CM गहलोत के कार्यक्रम से नाराज होकर निकले पायलट गुट के विधायक, कहा- 'नहीं दी गई बैठने की जगह'

विधायक सोलंकी ने कहा कि समारोह में मुझे आमंत्रित किया गया था. हम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद देने और समारोह में गवाह बनने आए थे, लेकिन ये कौन लोग हैं, जो अच्छे काम पर पानी डाल रहे हैं.

Read Time: 2 min
CM गहलोत के कार्यक्रम से नाराज होकर निकले पायलट गुट के विधायक, कहा- 'नहीं दी गई बैठने की जगह'
विधायक सोलंकी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अफसरशाही हावी है.
जयपुर:

राजस्थान में नए जिलों को लेकर आयोजित मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे सचिन पायलट गुट के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी नाराज होकर बाहर आ गए. विधायक काफी देर तक बिड़ला सभागार के बाहर ही खड़े रहे. इस दौरान चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रदेश में अफसरशाही हावी है. मुख्यमंत्री गहलोत ने अच्छे काम किए हैं और अफसर उस पर पानी फेर रहे हैं. 

दरअसल, विधायक वेद प्रकाश सोलंकी को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था. हालांकि विधायक का आरोप है कि उन्‍हें न मंच पर और न ही कहीं और बैठने के लिए जगह नहीं दी गई. इसके चलते चाकसू विधायक नाराज हो गए और कार्यक्रम से बाहर आ गए. इस पूरे मामले को लेकर जब सोलंकी से मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि जनता ने मुझे विधायक चुना है, कार्यक्रम में मुझे मंच पर या नीचे कहीं तो बिठाना था, लेकिन मुझे जगह नहीं दी गई. 

विधायक सोलंकी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अफसरशाही हावी है. मुख्यमंत्री गहलोत ने अच्छे काम किए हैं, उस पर अफसर पानी फेर रहे हैं. हमारे अनुरोध पर जयपुर ग्रामीण जिले का गठन किया गया. समारोह में मुझे आमंत्रित किया गया था. हम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद देने और समारोह में गवाह बनने आए थे, लेकिन ये कौन लोग हैं, जो अच्छे काम पर पानी डाल रहे हैं. इनका पता लगाना होगा. 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मेरे साथ हुए व्यवहार के लिए फोटो पब्लिश होंगे तो सत्ताधारी पार्टी के विधायक को बाहर निकाला छपेगा. इससे छवि पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close