विज्ञापन

डीग में मकान गिरने से मां-बेटी की हुई मौत, सांसद संजना जाटव ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में से सभी को निकाला गया, जिसमें मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जुरहरा अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया.

डीग में मकान गिरने से मां-बेटी की हुई मौत, सांसद संजना जाटव ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात
पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची संजना जाटव

Rajasthan News: राजस्थान में इस बार भारी बारिश से आन जनजीवन अस्त-व्यस्त है. राज्य में कई जगह सड़कें टूट गईं और सैंकड़ों गांवों को संपर्क टूट गया है. बारिश जनित हादसों में रविवार को 15 लोगों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण कई जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति है. निचले इलाके में रह रहे लोगों को प्रशासन ने सतर्क रहने को कहा है. वहीं, सोमवार को दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर की सड़कों पर शहर का जायजा लिया.

सांसद ने हर संभव मदद का दिया भरोसा

उधर डीग जिले में भरतपुर सांसद संजना जाटव भी मकान हादसे के शिकार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. पीड़ित परिवार से मुलाकात कर संजना जाटव ने हर संभव सहायता का आश्वासन देते हुए सरकार से लाभ दिलाने का वादा किया. साथ में घटना स्थल का प्रशासन के साथ में मिलकर जायजा लिया. बता दें कि डीग जिले में लगातार मानसूनी बरसात के चलते कामा उपखन के गांव गांवड़ी में 10 अगस्त को रात में दो मंजिला मकान अचानक भर भरा कर गिर गया. इस दौरान मकान के अंदर सो रहे एक ही परिवार के चार लोग मलबे में दब गए.

हादसे में मां-बेटी की हुई थी मौत

ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में से सभी को निकाला गया, जिसमें मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जुरहरा अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. सोमवार को भरतपुर से सांसद संजना जाटव ने कामा विधनसभा क्षेत्र में उच्च अधिकारियो के साथ पहुंचकर मौके का जायज़ा लिया और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव सहायता का आश्वासन दिया. इससे पहले कांग्रेस की पूर्व मंत्री जाहिदा ख़ान ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करके 1 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दी. 

यह भी पढे़ं- 53 साल बाद करौली के रियासत कालीन तालाब में आया पानी, हजारों लोगों के आशियाने पर मंडरा रहा खतरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओरण की प्राकृतिक विरासत बचाने के लिए जैसलमेर प्रशासन को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम
डीग में मकान गिरने से मां-बेटी की हुई मौत, सांसद संजना जाटव ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात
REET Paper leak case accused Sher Singh Meena friend Anita Meena property wroth Rs 1 Crore seized by ED
Next Article
REET पेपर लीक में ED की बड़ी कार्रवाई, शेर सिंह की महिला मित्र की 1 करोड़ की संपत्ति कुर्क
Close