विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: दिवाली पर पटाखे फोड़ रहे मुस्लिम युवक की चाकू मारकर हत्या! दोस्त बोले- ‘मैदान में तड़पता देख…’

देशभर में रविवार को दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया गया. हर तरफ खुशियों का माहौल था. लेकिन राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में रहने वाले एक पिता से उसका बेटा हमेशा के लिए दूर हो गया. अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

Read Time: 3 min
Rajasthan: दिवाली पर पटाखे फोड़ रहे मुस्लिम युवक की चाकू मारकर हत्या! दोस्त बोले- ‘मैदान में तड़पता देख…’
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: बांसवाड़ा शहर के राज तालाब थाना क्षेत्र के खांदू कॉलोनी के स्कूल खेल मैदान में दिवाली की रात एक नाबालिग किशोर की उसके परिचित युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गए. किशोर को चाकू क्यों मारा और मारने वाले कौन हैं? इस सवाल का जवाब तलाशने के लिए पुलिस उन युवकों की पहचान और तलाश कर रही है, जिन्होंने नाबालिग किशोर की चाकू से हमला कर हत्या कर दी.

दोस्त ने अज्ञात के साथ देखा

मृतक अरहान मंसूरी के पिता मोइजुद्दीन मंसूरी ने बताया कि, 'रात को वह पटाखे फोड़ने गया हुआ था. जब देर रात तक वो घर नहीं लौटा तो उसके दोस्तों से पूछताछ की गई. तब एक दोस्त ने कहा कि उसने अरहान को खेल मैदान की एक अज्ञात लड़के के साथ जाते हुए देखा था. ये जानकारी मिलते ही सभी खेल मैदान की तरफ दौड़ पड़े. वहां अरहान घायल अवस्था में तड़प रहा था. हम तुरंत उसे हॉस्पिटल ले गए थे, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.' 

पुलिस के जाब्ते की तैनाती

घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है और मारने वाले कौन है यह भी पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. घटना की जानकारी मिलने पर अंजुमन इस्लामिया सदर शोएब खान भी मौके से पहुंच गए थे और उन्होंने परिजनों से बात करके सारी जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने पुलिस टीम को जल्द से जल्द आरोपियों की पहचान कर, उन्हें पकड़ने के आदेश दिए. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई. ऐसे में सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया. 

युवक की हुई पहचान

जब इस हत्या के बारे में राज तालाब थानाधिकारी कैलाश खटीक से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामूली विवाद के चलते यह हत्या हुई है और आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close