विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बदमाशों ने 10 मिनट में उखाड़ लिया SBI का ATM, कैंपर में रख हुए फरार

ये पूरी वारदात एटीएम पर ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. सुबह जब बैंक प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली तो SBI के शाखा प्रबंधक घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: बदमाशों ने 10 मिनट में उखाड़ लिया SBI का ATM, कैंपर में रख हुए फरार
एटीएम जहां से मशीन उखाड़ ले गए

Nagaur News: नागौर जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद है. बदमाश आए दिन चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना बुधवार रात हुई जहां बदमाशों ने जोधियासी गांव में एसबीआई का एक एटीएम ही उखाड़ दिया. यही नहीं बदमाश एटीएम को कैंपर गाड़ी में डालकर फरार भी हो गए. बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 24 लाख रुपए की नगदी थी. एटीएम लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कमरे में दर्ज हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

10 मिनट में उखाड़ ले गए ATM

आपको बता दें कि यह मामला कल देर रात का है. जिसके अनुसार जोधियासी गांव में कल रात्रि को कुछ बदमाश कैंपर गाड़ी में सवार होकर एसबीआई के एटीएम पहुंचे, जहां उन्होंने एटीएम से रुपए निकालने का प्रयास किया. जब एटीएम से रुपए नहीं निकले तो बदमाशों ने 10 मिनट के अंदर एटीएम को ही उखाड़ लिया और फिर उसे उठाकर बाहर खड़ी कैंपर गाड़ी में डाल दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

यह पूरी पूरी वारदात एटीएम पर ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. सुबह जब बैंक प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली तो SBI के शाखा प्रबंधक घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, जिस पर श्रीबालाजी पुलिस मौके पर पहुंची और एसपी सुमित कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए और बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल की.

साथ ही उन्होंने श्रीबालाजी थाना पुलिस को बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश भी दिए. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं कैंपर गाड़ी के जरिए भी बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- जयपुर मर्डर केस: पार्टी में ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में गाड़ी से कुचल दिया? Inside Stor

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close